महोबा में हुई कोरोना से पहली मृत्यु, एसबीआई का था कर्मचारी

शाखा प्रबंधक ने मीडिया को जानकारी दी कि उक्त बैंककर्मी पहले से ही लिवर और किडनी की बीमारी से परेशान था, साथ ही रेग्युलर रूप से शराब सेवन से शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता बिल्कुल खत्म सी हो गयी थी।
महोबा में हुई कोरोना से पहली मृत्यु, एसबीआई का था कर्मचारी
First death due to corona in MahobaSocial Media

महोबा जिले में कोरोना से हुई मौत ने लोगों को सकते में डाल दिया है। दरअसल बैंककर्मी लंबे वक्त से अपने किराये के मकान में बैंक के काम काज से दूर था। लेकिन बाद में जब स्टेट बैंक मुख्य शाखा को तबियत खराब होने के संबंध में जानकारी हुई तो एतिहातन संपर्क में आने वाले सहकर्मियों को क्वारण्टाइन कर दिया गया इसके बाद पुलिस प्रशासन की मदद से निवास स्थान के आस-पास का करीब एक किलोमीटर का एरिया पूरी तरह सील कर दिया गया और ड्रोन कैमरे के साथ निगरानी की जाने लगी।

पहले से थी बीमारियां :

इस मामले में बैंक में कार्य करने वाले व्यक्तियों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि उक्त बैंककर्मी शराब का सेवन नियमित रूप से करता था। अत्यधिक शराब के सेवन से लीवर और गुर्दे संबंधी तमाम बीमारिया थी। बैंक कर्मी का लगभग दो सालों से इलाज भी चल रहा था, पिछले 8 अप्रैल से उक्त बैंककर्मी इलाज के लिए छुट्टी पर था इसी दौरान बैंककर्मी कहीं से संक्रमण की चपेट में आ गया।

बैंको में अभी भी है संक्रमण का खतरा :

अगर बुंदेलखंड के हालात देखे तो बैंको में संक्रमण फैलने का खतरा बेहद चरम पर है लोग कोरोना की स्थिति को समझने के बाद भी पासबुक अपडेट कराने जैसे गैर जरूरी कार्यो के लिए बैंकों के चक्कर लगा रहे हैं। शाखा प्रबंधक ने उदय बुलेटिन से बताया कि अगर लोग डिजिटल पेमेंट या लेनदेन की तरफ बढ़ते है तो संक्रमण के खतरे को कम किया जा सकता है।

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को हापुड़ में 10, मेरठ में नौ, प्रयागराज में 7 नए मरीज मिले हैं, जिसके बाद यूपी में संक्रमितों की संख्या 4057 हो गई है। प्रदेश के सभी 75 जिले अब कोरोना की जद में आ चुके हैं। इसके अलावा पूरे प्रदेश में 159 नए मरीज सामने आए हैं।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com