First Corona Case in Hamirpur UP
First Corona Case in Hamirpur UP|Uday Bulletin
देश

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में मिला पहला कोरोना पॉजिटिव, पूरा गांव हुआ सील

ग्राम प्रधान ने जिला प्रशासन के सहयोग से गांव में तगड़े इंतजाम हुए है, गांव में ट्रैक्टर के माध्यम से मुनादी कराई जा रही है।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

उत्तर प्रदेश का जिला हमीरपुर जो अभी तक कोरोना के संक्रमण से पूरी तरह बचा हुआ था, लेकिन अब उसी जिले के एक गांव चिल्ली में एक कोरोना संक्रमित (First Corona Case in Hamirpur UP) पाया गया है। जिसके कारण जिले में हड़कंप की स्थिति है, प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक पिछले दिन ही कोरोना संक्रमित प्रदेश महाराष्ट्र से लौटा था। वह महाराष्ट्र में रह कर मजदूरी कर रहा था। हालात खराब होने पर परिजनों ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां जांच में पॉजिटिव पाए जाने पर अस्पताल प्रशासन ने युवक को आइसोलेट करके इलाज की प्रक्रिया शुरू कर दी है तथा परिवारीजनों को क्वारण्टाइन किया गया है।

ट्रैक्टर पर माइक रखकर गांव (chilli village hamirpur up) में मुनादी कराई गई तथा ग्रामीणों को घर मे रहने के निर्देश दिए गए है, गांव में बाहर से आने और जाने दोनो में रोक लग चुकी है।

अब तक बचा था हमीरपुर :

दरअसल अगर आस-पास के जिलो के हिसाब से देखे तो बाँदा, महोबा, घाटमपुर और कानपुर, जालौन आदि सभी जिलों में कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके थे लेकिन अभी तक हमीरपुर में एक भी कोरोना संक्रमित नहीं पाया गया था। इस कारण से जिले के अंदर परिवहन समेत अन्य चीजों में भारी छूट मिली हुई थी। लेकिन एक संक्रमित पाए जाने के बाद से ही जिला प्रशासन पूरी तरह चौकन्ना नजर आ रहा है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com