बांदा में पिता ने पुत्र की धारदार हथियार से मारकर की हत्या, हादसे से क्षेत्र में सनसनी

मामले में पिता पुत्र के बीच कोई इतनी बड़ी बात सामने नहीं आई है जिससे इस मामले को हत्या तक पहुँचाया जाता, हालांकि पुलिस ने मामले की तह तक पहुंचने के लिए जांच शुरू कर दी है।
बांदा में पिता ने पुत्र की धारदार हथियार से मारकर की हत्या, हादसे से क्षेत्र में सनसनी
Father Murdered his son in bandaUday Bulletin

कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या:

बांदा जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव बेंदा के मजरे भैरमपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक बेहद हल्के और मामूली विवाद ने एक युवक की जान ले ली है।

ग्राम भैरम पुर निवासी गोपाल सिंह ने मामूली विवाद में अपने छोटे बेटे अनिल सिंह उर्फ अन्नू पर कुल्हाड़ी चला दी जिसकी वजह से अन्नू की मौके पर ही मौत हो गयी। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कुछ मामूली बातों को लेकर बाप-बेटे में बहस शुरू हुई थी और आखिर में पिता गोपाल सिंह ने इसे गाली गलौच में तब्दील कर दिया। जिस पर अनिल सिंह उर्फ अन्नू घर से बाहर निकल कर आ गया और तभी गोपाल ने लाठी से हमला करके अनिल को जमीन पर गिरा दिया और बाद में कुल्हाड़ी से हमला करके खुद के बेटे की जान ले ली।

शादी को लेकर था विवाद:

कुछ समय पहले अनिल सिंह का ब्याह कहीं तय हुआ था लेकिन पिता गोपाल सिंह की हरकतों की वजह से यह शादी टूट गयी। इसपर अनिल पिता से नाखुश था लेकिन पिता गोपाल अपनी सनक में ही रहता था। लोगों के अनुसार गोपाल के घर मे उसका शासन बेहद तानाशाही था। बड़े लड़के को भी पिता की वजह से घर छोड़कर जयपुर में रोजी रोटी कमाने के लिए जाना पड़ा था।

मामले को लेकर स्थानीय पुलिस द्वारा शव का पंचनामा भरके पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और हत्यारोपी पिता की तलाश की जा रही है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com