कानपुर चकेरी दिन दहाड़े गोलियों से गूंजा, पूर्व बसपा नेता की हुई मौत

कानपुर में लंबे वक्त से किसी राजनेता को इस तरह मौत के घाट नही उतारा गया था, शनिवार को दिन दहाड़े पूर्व बसपा नेता पिंटू सेंगर को गोलियों से भून दिया गया और इलाज के दौरान पिंटू सेंगर की मृत्यु हो गयी।
कानपुर चकेरी दिन दहाड़े गोलियों से गूंजा, पूर्व बसपा नेता की हुई मौत
Ex BSP Leader Pintu sengar MurderUday Bulletin

उत्तर प्रदेश का कानपुर जिला और चकेरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाला जाजमऊ इलाका उस वक्त अचानक चर्चा में आ गया जब दो बाइक पर सवार चार लोगों ने पूर्व बसपा नेता नरेंद्र सेंगर उर्फ पिंटू सेंगर को गोलियों से भून दिया, दरअसल नरेंद्र उर्फ पिंटू सेंगर चकेरी क्षेत्र में ही प्रोपर्टी डीलिंग का भी काम करते थे और नरेंद्र का राजनीतिक वर्चस्व था। लेकिन बिना किसी ज्ञात कारणों की वजह पिंटू की हत्या कर दी गयी इस मामले को लेकर माहौल बेहद गर्म है।

कार से उतरते ही भूना:

मौके पर उपस्थित लोगों ने बताया कि पिंटू अपनी इनोवा कार से जाजमऊ की तरफ आ रहे थे उसी वक्त उनकी कार को दो मोटरसाइकिल द्वारा पीछा किया जा रहा था। पिंटू जैसे ही कार से उतरे हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करके पिंटू को नीचे गिरा दिया, पुलिस ने मौका ए वारदात से करीब ग्यारह खाली कारतूस बरामद किए हैं। स्थानीय लोगों और पुलिस ने पिंटू को कानपुर के रीजेंसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहाँ पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ज्ञात हो पिंटू का दामन भी आपराधिक इतिहास से रंगा पड़ा है। पिंटू की माता जी भी राजनीति से जुड़ी हुई है वर्तमान में वह कानपुर देहात से जिला पंचायत सदस्य है।

मायावती को चाँद पर जमीन देने की थी पेशकश:

ज्ञात हो कि पिंटू सेंगर बसपा नेता मायावती को चांद पर जमीन खरीदकर देना चाहते थे लेकिन मामले के मीडिया में आने पर बसपा सुप्रीमो की फजीहत होना शुरू हो गयी थी। इसी कारनामे की वजह से बसपा ने उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया था।

पुलिस ने पंचनामा करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अपराधियों की धरपकड़ के लिए सघन जांच और नाकाबंदी शुरू कर दी है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com