कलंकित हुआ बाप-बेटी का रिश्ता: शराबी पिता ने 14 साल की बेटी से किया बलात्कार 

दानापुर के भट्ठीपर गांव की एक महिला ने अपने पति पर बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।
कलंकित हुआ बाप-बेटी का रिश्ता: शराबी पिता ने 14 साल की बेटी से किया बलात्कार 
बिहार : पिता पर लगा बेटी से दुष्कर्म का आरोप, गिरफ्तार  Google

पटना: कहा जाता है कि पिता, मां का बच्चों के साथ सबसे पवित्र रिश्ता होता है परंतु अगर यही रिश्ता कलंकित होने लगे तो क्या कहेंगे। ऐसा ही एक मामला पटना के दानापुर क्षेत्र से प्रकाश में आया है जहां एक पिता पर अपनी ही 14 वर्षीय पुत्री को एक साल से हवस का शिकार बनाते रहने का आरोप लगा है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, दानापुर के भट्ठीपर गांव की एक महिला ने अपने पति पर बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि उसका पति मजदूरी का काम करता है तथा वह खुद दाई का काम करती है।

बिहार : पिता पर लगा बेटी से दुष्कर्म का आरोप, गिरफ्तार  
मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड: आर्म्स एक्ट मामले में फरार पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने किया आत्मसमर्पण, बुर्का पहेन कर पहुंची 

उसने आरोप लगाया है कि मंगलवार की रात जब उसका पति अपनी ही बेटी के साथ मारपीट कर उसे हवस का शिकार बना रहा था, तब उसने इसका विरोध किया, जिसके बाद उसके साथ मारपीट की गई। इसके बाद पीड़िता ने अपनी मां को पूरी कहानी बताई।

पीड़िता की मां ने कहा कि उसका पति शराब के नशे में अपनी ही बेटी को एक साल से जबरन हवस का शिकार बना रहा था। पीड़िता ने कहा कि मां की अनुपस्थिति में उसका पिता नशे की हालत में आकर उसके साथ दुष्कर्म करता था और जब वह विरोध करती थी तब मां को जान से मारने की धमकी देता था।

बिहार : पिता पर लगा बेटी से दुष्कर्म का आरोप, गिरफ्तार  
पांच दिन से गुम पिपरिया की मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, शव मिलने के बाद आक्रोशित भीड़ ने घर में लगाई आग 

दानापुर थाना के एक अधिकारी संदीप कुमार ने गुरुवार को बताया कि बुधवार को पीड़िता की मां के बयान पर दुष्कर्म की एक प्राथमिकी दानापुर थाना में दर्ज कर ली गई है तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

--आईएएनएस

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com