उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Truck Bike Accident Banda
Truck Bike Accident Banda|Uday Bulletin Local Sources
देश

शराब के नशे में ट्रक चालक ने किसान को रौंदा , मौके पर मौत

मिर्जापुर -झांसी हाइवे बाँदा के आस पास के लोगों के लिए यमराज का रूप बन गया है आये दिन आते-जाते लोगों के लिए मौत का सबब बनता जा रहा है और ओवरलोड - ओवरस्पीड वाहनों पर प्रशासन आंख मूंद कर बैठा हुआ है

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

मामला बाँदा जिले के महोबा रोड का है जहाँ पटेल फिलिंग स्टेशन के नजदीक गोकुलम रेस्टोरेंट के आगे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार किसान को कुचल दिया जिससे किसान की मौके पर ही मौत हो गयी। किसान खेत मे खड़े ट्रैक्टर के लिए फाइन बेल्ट लेने जा रहा था।

वीरेंद्र सिंह पुत्र कुँवर बहादुर सिंह ग्राम परम पुरवा बाँदा निवासी ट्रैक्टर में हुई खराबी के लिए समान लेने जा रहा था तभी बाँदा बाईपास रोड के पहले एक तेजरफ्तार डम्फर (ट्रक) ने कुचल दिया और करीब 50 मीटर तक ट्रक मोटरसाइकिल को घसीटता हुआ चला गया, किसान की मौके पर मौत हो गयी।

दिवाली के आसपास खरीदी थी बाइक :

किसान वीरेंद्र सिंह ने दिवाली के पहले धनतेरस के दिन महोबा से एच एफ डीलक्स मोटरसाइकिल खरीदी थी, और त्योहार बीतते ही यह दुर्घटना हुई।

ट्रक चालक ने पी रखी थी शराब :

दुर्घटना के बाद जब स्थानीय लोगो और राहगीरों ने ट्रक के कांच तोड़कर ट्रक चालक और क्लीनर को निकाला तब दोनो से शराब की भीषण दुर्गंध आ रही थी, और केबिन में भी शराब की  दुर्गंध फैल रही थी।

मृतक पीछे छोड़ गया परिवार:

मृतक वीरेंद्र सिंह अपने परिवार का एक मात्र कमाने वाला सदस्य था, एक बड़े भाई की मानसिक स्थिति ठीक नही है इसलिए दोनो भाइयों के बच्चों को शहर में रखकर पढ़ाई कराई जा रही थी, अब परिवार में कमाने वाला कोई सदस्य नही बचा है।

ओवरलोड और ओवरस्पीड का कहर :

यूँ तो अच्छी सड़कें वाहनो के लिए बेहतर है लेकिन अच्छे रास्ते को देखकर लोग रफ्तार पर काबू नही रखते जिसकी वजह से खुद और दूसरों की जान की बाजी लगाई जाती है।