उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Digvijay Singh
Digvijay Singh
देश

दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर किया कटाक्ष  

राम मंदिर निर्माण की याद हमेशा चुनाव के पहले क्यों आती है:  

Sneha Sinha

Sneha Sinha

पटना: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने पटना में बुधवार को राम मंदिर निर्माण को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर कटाक्ष करते हुए कहा कि चुनाव आते ही उन्हें राम मंदिर याद आ जाता है और चुनाव समाप्त होते ही उसे वे भूल जाते हैं। सिंह ने पटना में संवाददाताओं से बातचीत में राफेल लड़ाकू विमान खरिदारी में कथित रूप से हुए घोटाले को लेकर केंद्र सरकार को घेरा।

आईएएनएस के हवाले से पता चला है की दिग्विजय सिंह ने कहा,"केंद्र सरकार राफेल मामले को लेकर झूठ बोल रही है।" उन्होंने कहा कि विपक्ष सरकार से लगातार राफेल की कीमत पूछ रहा है, आखिर क्या कारण है कि सरकार उसकी कीमत नहीं बता रही। इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उन्होंने इस्तीफे की मांग की।

उन्होंने महागठबंधन के विषय में पूछे जाने पर कहा कि महागठबंधन को लेकर कहीं कोई संशय नहीं है। चुनाव के पहले महागठबंधन का स्वरूप बनेगा। कांग्रेस नेता ने कहा कि 1977 में जनता पार्टी का महागठबंधन चुनाव के कुछ ही दिन पहले बना था। इस बार महागठबंधन का बड़ा स्वरूप बनेगा और कामयाब होगा।

मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए सिंह ने कहा कि भाजपा का वहां हार तय है। पेट्रोल और डीजल के मूल्यों में हो रही वृद्धि के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने बेबाक कहा, "यह प्रश्न मोदी जी से पूछिए।"