उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Traffic Policeman on Car Bonnet
Traffic Policeman on Car Bonnet|Social Media Video Screenshot
देश

ट्रैफिक पुलिस के सिपाही को बोनट पर बैठा 2 किलोमीटर तक भगाता रहा कार, वीडियो वायरल।

गाड़ी के पेपर की जांच से बचने के लिए भागा एक युवक बोनट पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बैठाकर अंधाधुंध गति से कार को दो किलोमीटर तक दौड़ाता रहा।

Uday Bulletin

Uday Bulletin

मामला दिल्ली के नांगलोई इलाके का है, बेखौफ आरोपी का दोस्त रूह कंपा देने वाले तमाशे का बेधड़क होकर वीडियो बनाता रहा। रविवार को वीडियो वायरल हुआ तो दिल्ली पुलिस में बवाल मच गया। फिलहाल पीड़ित ट्रैफिक सिपाही से हकीकत मालूम करके मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मामला हिंदुस्तान के किसी दूर दराज छोटे शहर का नहीं बल्कि देश की राजधानी दिल्ली का है।

घटना बीते साल नवंबर की है। वीडियो मगर रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो वायरल होते ही सबसे पहले हड़कंप मचा दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में। अभी तक जांच में जो कुछ तथ्य सामने आये उनके मुताबिक, वीडियो दिल्ली के नांगलोई चौक इलाके का है। सड़क पर अंधाधुंध इधर-उधर दौड़ रही कार के बोनट पर जान बचाने को चीख-चिल्ला रहे सिपाही का नाम सुनील पता चला है।

दिल्ली पुलिस के ही सूत्रों के मुताबिक, वीडियो में दिखाई दे रही कार को ट्रैफिक पुलिस वालों ने नांगलोई चौक पर जांच के लिए रोकना चाहा था। इसी कोशिश के दौरान पुलिस से बचने और पुलिस वालों को सबक सिखाने की नीयत से आरोपी कार चालक ने सिपाही सुनील को कार की स्पीड कम करके पहले तो बोनट पर चढ़ने का मौका दिया, उसके बाद कार की गति बेतहाशा बढ़ा दी और मौके से फरार हो गया। इस पूरे तमाशे का वीडियो कार चालक के दोस्त ने खुद ही बनाया।

अब वही वीडियो सोशल मीडिया पर दो महीने बाद रविवार को वायरल हो गया। सूत्र बताते हैं कि, वीडियो अगर बाहर न आया होता तो दिल्ली ट्रैफिक पुलिस इस मामले पर शायद कोई संज्ञान नहीं लेती। पुलिस अफसरों की दलील होती कि, चलो कोई नुकसान तो नहीं हुआ। सिपाही सुरक्षित बच गया। यही क्या कम है। हालांकि, अब वीडियो का जिन्न बाहर आने पर इस पूरे मामले की लीपापोती करने की जुर्रत दिल्ली ट्रैफिक पुलिस महकमा नहीं कर पा रहा है और मामले की जांच की जा रही है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।