उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Mathura Murder case
Mathura Murder case|Google
देश

बेटी ने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी।

मृतक भारतीय सेना का पूर्व सैनिक था।

Uday Bulletin

Uday Bulletin

उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के मिथौली गांव में एक किशोरी ने अपने पूर्व सैनिक पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोप है कि पूर्व सैनिक ने अपनी किशोर बेटी और पत्नी की गोली मारकर हत्या करने की कोशिश की थी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। यह घटना मंगलवार की है, जब चेतराम (41) ने परिवार में किसी बात पर विवाद बढ़ने पर 38 वर्षीय पत्नी और 17 वर्षीय बेटी पर गोली चला दी।

इसके बाद वह जैसे ही अपने 13 वर्षीय बेटे को गोली मारने के लिए मुड़ा तो उसकी घायल बेटी ने उससे हथियार छीन लिया। इसके बाद उसने अपने पूर्व सैनिक पिता को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

चेतराम जाट रेजीमेंट में नायक था और छह साल पहले सेवा निवृत्त हो चुका था।

चेतराम की पत्नी और बेटी एक निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही हैं।

क्षेत्राधिकारी आलोक दुबे ने कहा कि जहां एक गोली महिला की दायीं भौं पर लगी वहीं किशोरी के पेट में गोली लगी। चेतराम के सीने और पेट पर गोली लगी।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस ने कहा कि बयान दर्ज करने के लिए इंतजार किया जा रहा है। किशोरी प्रयागराज में कोचिंग करती है और दो दिन पहले यहां आई थी। उसका छोटा भाई मथुरा में नौवीं कक्षा में पढ़ता है।

मथुरा के पुलिस उप महानिरीक्षक (DIG) शलभ माथुर ने कहा कि पुलिस को एक पिस्टल, दो मैग्जीन और तीन कारतूस मिले हैं। पुलिस को इसके अलावा मौके पर दो खाली कारतूस भी मिले हैं।

उन्होंने कहा कि चेतराम अपनी बेटी के कथित रूप से एक स्थानीय युवक से प्रेम संबंधों को लेकर नाराज था।

इस बीच मृतक के भाई की शिकायत पर नौझील पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (Murder), धारा 307 (Attempt to murder) और धारा 506 आपराधिक षड्यंत्र(Criminal conspiracy) का मामला दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि किशोरी और उसके प्रेमी ने चेतराम की हत्या कर दी क्योंकि वह उनके रिश्ते के खिलाफ था।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।