corona positive sajid in banda district
corona positive sajid in banda district|Uday Bulletin
देश

बाँदा में तबलीगी जामाती निकला कोरोना संक्रमित, ओवैसी की पार्टी से है संबंध 

जामाती देश भर में कोरोना के सबसे बड़े कैरियर बन चुके है, यही कारण है कि इसके संबंध में स्वास्थ्य मंत्रालय को बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी पड़ी।संक्रमित व्यक्ति का संबंध ओवैसी की पार्टी AIMIM से है

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

बाँदा में निकला पहला कोरोना संक्रमित :

आपको बताते चले कि उत्तर प्रदेश के बाँदा जिले में कोरोना का पहला संक्रमित मिला है। बाँदा जिले के अंतर्गत आने वाले गांव हथौरा का निवासी साजिद अली कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। ज्ञात हो कि साजिद ने कुछ दिनों पहले ही दिल्ली की निजामुद्दीन मस्जिद की तबलीगी जमात में बाँदा के अन्य कुछ लोगों के साथ हिस्सा लिया था जहां वह 6 मार्च से लेकर 9 मार्च तक मरकज में विदेशी लोगों के साथ रहा और लगभग 12-13 मार्च को बाँदा लौट आया था। उसके बाद से ही साजिद सभी लोगों के साथ उठता बैठता रहा। बाँदा के राजकीय मेडिकल कालेज के चिकिसाधिकारी करन राजपूत ने जानकारी दी है कि साजिद की रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गयी है।

पूरे मोहल्ले को किया गया सील और आइसोलेट :

जिला प्रशासन ने बिना कोई देरी किये पूरे मोहल्ले को सील और आइसोलेट कर दिया है। इसके बाद से जिला प्रशासन यह जानने की कोशिश में है कि साजिद किस-किस व्यक्ति से मिला और किसके घर मे उठता बैठता रहा। पूरे मोहल्ले में पुलिस की जबरजस्त तैनाती कर दी गयी है। दिल्ली, इंदौर और अन्य घटनाओं से सबक लेते हुए कोई कसर नही छोड़ने के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए है।

ओवैसी की पार्टी से है संबंध :

सनद रहे कि कोरोना से संक्रमित होने वाले साजिद का भाई वाजिद अली ओवैसी की पार्टी AIMIM के जिलाध्यक्ष है, मामले को लेकर पूरे जिले में बेहद तनाव का माहौल है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com