उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Banda Ken River Jal Arti 
Banda Ken River Jal Arti |Twitter 
देश

17 जनवरी को केन जल आरती में लोगों को हसाएंगे गजोधर, दोपहर को होगी जल आरती। 

जिलाधिकारी हीरालाल ने कहा की केन नदी जनपद बांदा की जीवनदायिनी एवं जीवन रेखा है।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

Summary

बाँदा जिलाधिकारी हीरालाल भविष्य को संवारने वाले अधिकारियों में से जाने जाते है, बाँदा की जीवन रेखा केन नदी के सर्वांगीण उत्थान के लिए प्रोत्साहित करने वाली जल आरती के आगामी प्रोग्राम में राजू श्रीवास्तव होंगे मुख्य अतिथि ।

जिलाधिकारी हीरालाल ने बाँदा के केन नदी के तट पर होने वाली जल आरती स्थल पर तैयारी का जायजा लिया। गौरतलब हो बाँदा केन के तट पर प्रत्येक मंगलवार केन जल आरती का आयोजन होता आ रहा है। लेकिन इस बार के आयोजन में काफी बदलाव किए गए है, इसबार के कार्यक्रम में प्रशिद्ध हास्य कलाकार और सिने अभिनेता राजू श्रीवास्तव केन नदी के तट पर लोगों को गुदगुदाने का कार्य करेंगे। जिलाधिकारी ने बताया कि इस बार की जल आरती के मुख्य अतिथि राजू श्रीवास्तव जी होंगे और इसका केवल एक लक्ष्य है ताकि जो लोग केन को भूल चुके हैं उनका ध्यानाकर्षण केन की तरफ हो सके, जिलाधिकारी ने इस बार की प्रेसवार्ता केन नदी के किनारे पर ही आयोजित की जिसमें जिले के लगभग सभी पत्रकार मौके पर पहुंचे और जिलाधिकारी ने बाँदा और बुंदेलखंड के जीवन सहायक के तौर पर केन के महत्व के ऊपर प्रकाश डाला।

निरीक्षण के समय मिली कांपती व्रद्ध महिला, डीएम ने कंबल उपलब्ध कराया:

जिस समय जिलाधिकारी जल आरती के स्थल का निरीक्षण कर रहे थे तभी जिलाधिकारी हीरालाल की नजर एक बकरियां चराती हुई बूढ़ी महिला के ऊपर पड़ी, जो ठंड की वजह से कांप रही थी, जिलाधिकारी ने तत्काल प्रभाव से महिला को कंबल उपलब्ध कराने के लिए आदेश जारी किया और अधिकारियों द्वारा तुरंत महिला को कंबल उपलब्ध कराया गया। इसी दौरान केन नदी के पुल पर बैठी हुई महिला को भी कंबल उपलब्ध कराया गया।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।