Car Accident in Mahoba
Car Accident in Mahoba|Uday Bulletin
देश

महोबा में भीषण कार दुर्घटना, तीन लोगों की मौत

वाहन चलाते समय असावधानी और तेज रफ्तार दुर्घटनाओं का सबसे बड़ा कारण

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

महोबा जिले के थाना श्री नगर अंतर्गत ग्राम बरा में तेज रफ्तार अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकराई , जिसमें कुलमिलाकर 6 लोग सवार थे और टक्कर में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक युवक की मौत रास्ते में अस्पताल ले जाते वक्त हुई। बांकी लोगों की हालत भी नाजुक बताई जा रही है।

टूटा रफ्तार का कहर:

शनिवार के दिन बांदा के 6 लोग एक कार में सवार होकर छतरपुर की तरफ निकले जहाँ पर श्री नगर थाने के पहले बरा नाले के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी भयानक थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और समूची कार आगे से चकनाचूर हो गयी। इस टक्कर से मौके पर ही दो लोगों की मृत्यु हो गयी जबकि एक युवक की मृत्यु घटना स्थल से महोबा लाने के दौरान हो गयी। घायलों की नाजुक अवस्था को देखते हुए बांकी तीन लोगों को कानपुर रिफर किया गया है। घायलों के परिजनों ने यह जानकारी दी है कि घायल युवकों की हालत बेहद नाजुक है।

बांदा से चले थे युवक:

ज्ञात हो कि सभी युवक बांदा से छतरपुर जाने के लिए कहकर निकले थे। सभी युवक रामअशीष बाजपेयी की हुंडई आई 20 कार में सवार थे। कार में रामाशीष बाजपेयी, सचिन अवस्थी, अमित दीक्षित, जारुल मिस्त्री(सभी कैलाशपुरी बांदा) एवं कटरा निवासी विपिन दुबे बांदा से छतरपुर के लिए जा रहे थे। तभी तेजरफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई जिसमें मौके पर ही दो लोगों की मृत्यु हो गयी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की सहायता से कार को काटकर शवों और घायलों को निकाला तथा घायलों को जिला अस्पताल पहुँचाया गया। लेकिन बीच रास्ते मे ही एक और युवक की मृत्यु हो गयी जबकि सचिन अवस्थी और रामाशीष बाजपेयी को हालात गंभीर होने की स्थिति में कानपुर रिफर किया गया है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com