खिलाड़ी कुमार ने राम मंदिर निर्माण में सहयोग देने की अपील की, कहा मैंने शुरुआत कर दी है

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने फॉलोअर्स से राम मंदिर निर्माण के लिए दान देने की अपील की
खिलाड़ी कुमार ने राम मंदिर निर्माण में सहयोग देने की अपील की, कहा मैंने शुरुआत कर दी है
खिलाड़ी कुमार ने राम मंदिर निर्माण में सहयोग देने की अपील कीGoogle Image

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार उर्फ अक्षय कुमार समाजिक गतिविधियों में अपनी भागीदारी करने के लिए जाने जाते है। वो लगभग हर बड़े मुद्दे पर अपनी राय रखते है फिर चाहे वह बॉलीवुड में नशाख़ोरी से जुड़ा हुआ मामला हो या फिर देश के शहीद सैनिकों का मामला। हाल में ही अक्षय कुमार ने अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम के मंदिर पुनः निर्माण के मामले में बेबाकी से अपनी राय रखी है।

आओ वानर और गिलहरी बने:

सिनेमा जगत के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर आकर आज अपने फैन्स और चाहने वालों से बात की। बात की शुरुआत में अक्षय कुमार ने लोगों से लोगों के सामने एक बेहद लोक प्रचलित कहानी सुनाई जिसमें रामसेतु के बनने का वर्णन है। अक्षय कुमार ने बताया कि जब मर्यादा पुरुषोत्तम वानर और भालुओं की असंगठित सेना के साथ लंकाधिपति रावण के दुर्ग पर आक्रमण करने के लिए जा रहे थे तब बीच मे अथाह सागर पड़ा। उस वक्त में प्रभु ने सागर पर सेतु बंध का निर्णय लिया, नल नील की मदद से विशाल सागर पर पुल बांधा जा रहा था। वानर और भालू वन काष्ठों और गिरी श्रंखलाओं को ला लाकर सागर में रखते उसी वक्त एक छोटा जीव गिलहरी आकर सेतु निर्माण में सहयोग करने लगा। गिलहरी सागर तट पर जाकर रेत में लोटती और वापस आकर बन रहे पुल की दरारों में जाकर रेत को छोड़ देती, इस प्रकार यह नन्हा जीव गिलहरी भी रामसेतु के निर्माण में भागीदार बन सकी।

अक्षय कुमार ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अब हमारे पास अवसर है कि हम वानर और गिलहरी बने, ताकि इस महान कार्य ( राम मंदिर पुनः निर्माण) में सहयोग करें। अक्षय कुमार ने कहा की सभी लोग अपनी क्षमता के अनुसार सहयोग अवश्य करें

ताकि अगली पीढ़ी को श्री राम के आदर्श मिल सके:

अक्षय कुमार ने अपने वक्तव्य में यह भी उल्लेखित किया कि राममंदिर पुनः निर्माण केवल इस बिंदु पर केंद्रित नही है कि यह महज एक मंदिर है। बल्कि इस मंदिर निर्माण के द्वारा हम अपनी आगे आने वाली पीढ़ियों को मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम के आदर्शों को जान व अनुसरण कर सकें।

अक्षय का नया प्रोजेक्ट है श्री राम से जुड़ा:

यहां आपको बताते चले कि अक्षय कुमार मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम के ऐतिहासिक खोज के एक प्रोजेक्ट से जुड़े है। बीती दिवाली में अक्षय कुमार ने इस बारे में खुलासा करते हुए पोस्ट किया था जिसमें अक्षय कुमार एक खोजी की भूमिका में होंगे और भारत के राष्ट्रपुरुष श्री राम के पद चिन्हों को खोजने का प्रयास करेंगे।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com