महोबा में छात्रा के साथ गलत व्यवहार करता हुआ पकड़ा गया टीचर, परिजनों ने कूट दिया

परिजनों के अनुसार उक्त व्यक्ति अशोक चौरसिया शिक्षक के नाम पर कलंक है और छात्रा को ब्लैकमेल करके अश्लीलता करना चाहता था।
महोबा में छात्रा के साथ गलत व्यवहार करता हुआ पकड़ा गया टीचर, परिजनों ने कूट दिया
ashok chaurasia biology teacher mahobaUday Bulletin

दवाव डालकर मिलने के लिए बुलाता था टीचर:

महोबा जिले में एक प्रसिद्ध बायोलॉजी टीचर अशोक चौरसिया पर एक छात्रा के परिजनों ने गंभीर आरोप लगाए हैं। परिजनों ने बताया कि उक्त शिक्षक क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को एकांत में बिना घर मे बताये मिलने को बुलाता था और इस मामले की जानकारी घरवालों से छुपाने के लिए दबाव बनाता था। परिजनों के अनुसार छात्रा के ऊपर शिक्षक ने जमकर दबाव बना लिया था जिस वजह से छात्रा घर के किसी सदस्य से कुछ भी कहने बताने से बचती थी। परिजनों ने बताया कि टीचर छात्रा का भविष्य बर्बाद कर देने, डाक्यूमेंट्स को जलाने की धमकी भी देता था लेकिन एक दिन छात्रा ने तंग आकर अपने घर के लोगों से इस बाबत शिकायत कर दी जिस पर परिजनों ने शिक्षक के पास पहुँच कर हंगामा खड़ा कर दिया।

अकेले में मिलने के लिए करता था मजबूर:

छात्रा ने बताया कि टीचर लंबे वक्त से उसे एकांत में मिलने का दबाव बना रहा था जबकि छात्रा इस पर अपनी असहमति जताती थी लेकिन इसके बाद शिक्षक ने छात्रा का भविष्य खराब करने की धमकियां और उसके बारे में गलत जानकारी फैलाने की धमकी भी दी। इससे परेशान होकर छात्रा ने अपने परिजनों से सारी बात बताई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि छात्रा के परिजनों के द्वारा शिक्षक को मौके से पकड़ कर स्थानीय पुलिस को सौंप कर एफआईआर दर्ज करा दी गयी है। ज्ञात हो उक्त आरोपी व्यक्ति अशोक चौरसिया जिले का प्रशिद्ध बायलॉजी टीचर है, जिसके कारनामे अब जिले भर में चर्चा का विषय बन चुके हैं।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com