बाइक दुर्घटना में घायल युवाओं को तिंदवारी विधायक ने पहुँचाया अस्पताल

तिंदवारी विधायक ने सड़क दुर्घटना में घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाकर समाज के लिए एक अच्छा उदाहरण पेश किया।
बाइक दुर्घटना में घायल युवाओं को तिंदवारी विधायक ने पहुँचाया अस्पताल
tindwari bjp mla brijesh prajapatiuday bulletin

वास्तविक नेता वह है जो जनता के लिए बिना किसी पहचान के लिए काम करने के लिए जाना जाए, तिंदवारी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक ब्रजेश प्रजापति ने बीते दिन हुई घटना में कुछ ऐसा ही उदाहरण पेश किया है, विधायक ने क्षेत्र भृमण के बाद घर लौटने पर रास्ते मे बाइक सवार लोगों को घायल अवस्था मे पाया, विधायक ने घायलों को चिकिस्ता के लिए अस्पताल पहुंचाकर बेहतर चिकित्सा के लिए अधिकारियों से बातचीत भी की।

बाइक सवार हुए दुर्घटनाग्रस्त:

मामला बाँदा जिले के पपरेन्दा गांव समीप बाँदा चिल्ला मार्ग से जुड़ा हुआ है जहाँ पर दो बाइक सवार किसी कारणवश आपस मे टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गए उसी वक्त तिंदवारी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक ब्रजेश प्रजापति अपने विधानसभा क्षेत्र का मुआयना करके जिला मुख्यालय (शहर बाँदा) लौट रहे थे तभी उनकी नजर रास्ते पर कराहते हुए युवाओं पर पड़ी, विधायक ने गाड़ी रुकवाकर मामले की जानकारी ली, पूंछने पर युवाओं ने अपने नाम आकाश वर्मा पुत्र अनिल वर्मा, विकाश सोनकर पुत्र ज्ञानेश सोनकर, अभिषेक तिवारी पुत्र अरुण तिवारी निवासी नौबस्ता कानपुर बताया। विधायक ब्रजेश प्रजापति ने सभी घायलों की गंभीर स्थिति को भांपकर अपनी एक दूसरी गाड़ी में सभी घायलों बैठाकर को जिला अस्पताल भिजवाया और यह सुनिश्चित करने के लिए कि घायलों के इलाज में कोई कोताही न हो इसके लिए जिला चिकित्सालय में ड्यूटी पर उपस्थित चिकित्सा अधिकारियों से फोन पर बात भी की।

अस्पताल में इलाज के लिए सहयोगी भेजे:

विधायक ब्रजेश प्रजापति ने घायलों के इलाज के लिए अपने कार्यकर्ताओं को साथ मे जिला अस्पताल तक भेजा और साथ ही इलाज में कोई कमी न हो इसके लिए प्रारंभिक तौर पर पैसों का इंतजाम भी किया, साथ ही घायलों के परिजनों के संपर्क सूत्र हासिल करके सहयोगियों के माध्यम से परिजनों को अवगत कराया। मामले को लेकर क्षेत्र में विधायक के कार्यो को लेकर सराहनाएं की जा रही है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com