सड़क किनारे अतिक्रमण के ऊपर गिरी एसपी बाँदा की गाज, बसों के हुए जमकर चालान

बाँदा शहर के अंदर लंबे वक्त से सड़कों के किनारे खड़े वाहनों के द्वारा अतिक्रमण की शिकायत की जा रही थी, जिला पुलिस के मुखिया ने संज्ञान लेते हुए कड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया है।
सड़क किनारे अतिक्रमण के ऊपर गिरी एसपी बाँदा की गाज, बसों के हुए जमकर चालान
बसों के हुए जमकर चालानएसपी बाँदा

एसपी ने की कड़ी कार्यवाही:

बीते दिनों से शहर में जगह-जगह पर खड़े हुए वाहनों को लेकर आम जनता द्वारा लगातार शिकायतें की जा रही थी, इन शिकायतों पर संज्ञान लेते हुए जिले की पुलिस के मुखिया सिद्धार्थ शंकर मीणा ने शहर में भारी कार्यवाही करते हुए भारी मात्रा में सड़क के किनारे खड़ी हुई बसों और ट्रकों का चालान किया। ज्ञात हो कि शहर में पंडित जे एन कालेज, जीआईसी ग्राउंड और रोडवेज में सड़क किनारे पर खड़ी हुई बसों पर कार्यवाही को अंजाम दिया है।

स्थानीय लोगों द्वारा की गयी शिकायत:

शहर के निवासियों द्वारा स्थानीय मीडिया में सड़क किनारे खड़ी अवैध तरीके से पार्किंग की गई बसों के बारे में शिकायत की गई थी, लोगों ने बताया कि आम राहगीरों को सड़क पर खड़ी हुई बसों के कारण चलने में परेशानी उठानी पड़ रही थी, मामले पर संज्ञान लेते हुए खुद एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने कठोर कदम उठाया है।

शिकायत करने पर भड़कते थे वाहन माफिया:

दरअसल शहर में निजी बसों के मालिकों द्वारा लंबे वक्त से अंधेरगर्दी को अंजाम दिया जा रहा था, बसों को खरीदकर बिना लाइसेंस के भी लगातार चलाया जा रहा था और शाम से ही बसों को सड़क के किनारे खड़ा करके जाम को लगाया जाता था, हालांकि अब एसपी के इस कदम से शहर में हड़कंप से मचा हुआ है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com