उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Banda Naraini Police
Banda Naraini Police|Google
देश

स्थानीय पुलिस रेत माफियाओं से उगाही करने में व्यस्त थी, और चोरों ने लोगो के घरों में चोरी से मचाया कोहराम 

इधर पुलिस अपनी जेब भर रही थी, और उधर चोर किसी का घर खली कर रहे थे।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

जहां एक ओर सरकार के निर्देश पर पुलिस को प्रदेश भर में मुस्तैद रहने के निर्देश जारी किए गए है वही बाँदा जिले में नरैनी पुलिस आजकल मौके का फायदा उठाकर अवैध रेत खनन माफियाओं से सांठ-गांठ करके पैसे ऐंठने में व्यस्त है। शायद यही कारण है कि प्रदेश भर में जहां पुलिस दंगो की आशंका से तत्पर है वहीँ पुलिस की मौजूदगी में भी चोरों ने महिला के जेवरों को घर से पार कर दिया ।

मामला बाँदा जिले के नरैनी कस्बे से जुड़ा हुआ है जहाँ पीड़िता कल्ली पत्नी कालीचरण निवासी मऊ ने नरैनी कोतवाली में प्रार्थना पत्र लिखकर यह सूचना दी है कि दिनांक 21/12/19 की रात चोरों ने उसके घर मे घुसकर उसके कीमती जेवरातों पर हाँथ साफ कर दिया है। जिसमे चांदी और सोने के कीमती जेवरात शामिल है।

Application to Naraini Police Banda
Application to Naraini Police Banda
Uday Bulletin

आखिर इस मौके पर पुलिस सतर्क थी फिर भी ये हुआ कैसे ?

एक ओर जहां पुलिस पूरे प्रदेश में सतर्कता बरत रही है ताकि देश मे व्याप्त अफवाहस्वरूप मामलों से दंगो और गलत प्रदर्शनों को रोका जाए वहीँ नरैनी में पुलिस मुस्तैद रहने का दम भरती रही और चोर चोरी करके जेवरात ले उड़े।

वसूली का सारा खेल है :

स्थानीय निवासियों ने उदय बुलेटिन को बताया कि भले ही जिले की पुलिस ने भारी दंगो को होने से बचा लिया लेकिन नरैनी पुलिस की स्थिति बेहद संवेदनशील थी वहां पुलिस रेत माफियाओं से उगाही करने में व्यस्त थी। ट्रैक्टर ट्रालियों से इंट्री फीस लेकर अवैध रेत को निकालने का काम जारी रखा, वो तो ईश्वर की कृपा रही कि यहाँ कोई दंगा नही हुआ।