उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
ARTO Car Accident in Banda
ARTO Car Accident in Banda|Uday Bulletin
देश

बाँदा: सड़क हादसे में हेड कांस्टेबल की मौत, एआरटीओ सहित 4 घायल

एआरटीओ की गाड़ी ट्रक से भिड़ी, सिपाही की मौके पर मौत, अधिकारी कानपुर के लिए रिफर। 

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

वाहनों की भीड़ का आलम कुछ इस तरह है कि खुद एआरटीओ की सरकारी गाड़ी रास्ते मे खड़े ट्रक में जा घुसी, भिड़ंत इतनी भयानक थी कि गाड़ी के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए, घटना के वक्त एआरटीओ उदयराम वाहन चेकिंग कर रहे थे, उन्हें जानकारी मिली कि गिरवां थाने के अंतर्गत गांव मुरवा में ओवरलोड वाहनो का जमावड़ा है

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के गिरवां थाना क्षेत्र में नरैनी-बांदा सड़क मार्ग पर बुधवार सुबह हुए सड़क हादसे में बोलेरो सवार एक हेड कांस्टेबल की मौत हो गई और एआरटीओ सहित चार लोग घायल हो गए। नरैनी के पुलिस उपाधीक्षक कुलदीप कुमार गुप्ता ने बताया कि 'बुधवार तड़के तीन-चार बजे के करीब अवैध परिवहन की जांच कर सहायक संभाग परिवहन अधिकारी (एआरटीओ) उदयराम, हेड कांस्टेबल लल्लूराम और दो अन्य सिपाही बोलेरो जीप में सवार होकर नरैनी की तरफ से बांदा मुख्यालय वापस लौट रहे थे। तभी उनकी बोलेरो जीप अनियंत्रित होकर हुसैनपुर कलां गांव के पास सड़क किनारे खड़े एक सीमेंट भरे ट्रक में पीछे से टकरा गई, जिससे सभी पांच लोग घायल हो गए।

उन्होंने बताया, "गंभीर रूप से घायल हेड कांस्टेबल लल्लूराम (50) की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई है, जबकि एआरटीओ को कानपुर रेफर किया गया। दो सिपाही और जीप चालक मामूली रूप से घायल हुए हैं, जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।"

सीओ ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो और ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

तेजरफ्तार की वजह से हुआ हादसा:

इस मामले को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है, सबसे पहले इस घटना को लेकर यह कहा गया कि चालान के डर से किसी ट्रक चालक ने उन्हें टक्कर मार दी है, लेमिन तश्वीरें सांमने आने पर मामला साफ हो गया, की एआरटीओ के वाहन को किसी ने टक्कर नही मारी है बल्कि खुद एआरटीओ की कार खड़े हुए ट्रक में जा घुसी है, प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गाड़ी तेजरफ्तार में थी।

ARTO Car Accident in Banda
ARTO Car Accident in Banda
Uday Bulletin

रास्तों में होता है भारी जमावड़ा:

ये दुर्घटना एआरटीओ के साथ हुई इसलिए इस मुद्दे को बड़े स्तर पर देखा जा रहा है, जबकि आमजनता को इस से रोजाना दो-चार होना पड़ता है, रास्ते मे पड़ने वाले ढाबों, और अन्य गुमटियों की वजह से बड़े भार वाहन चालक इन्हें रास्तो में आड़ा तिरक्षा खड़ा कर देते है,जिसके कारण रोज कोई न कोई वाहन चालक दुर्घटना का शिकार होता रहता है।