गुटखा पान मसाला खरीदने के लिए उमड़ा व्यापारियों का हुजूम, सोशल डिस्टेंसिंग हुई तार-तार

पान मसाला खरीदने के लिए लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग को तार-तार कर दिया और यूपी पुलिस खड़े-खड़े देखती रही।
गुटखा पान मसाला खरीदने के लिए उमड़ा व्यापारियों का हुजूम, सोशल डिस्टेंसिंग हुई तार-तार
Pan masala shop BandaUday Bulletin

गुटखा और पान मसाला लोगों की जिंदगी में कुछ इस तरह शामिल हुए है कि लोग इसे चाहकर भी नहीं छोड़ पा रहे, पान मसाले की खरीदारी के लिए एजेंसी में व्यापारियों का हुजूम जुटा जो कोरोना के संक्रमण का अच्छा साधन बन सकता है।

बांदा से जुड़ा हुआ है मामला :

बीते दिन बांदा में एक गुटखा पान मसाला की एजेंसी पर एक अद्भुत नजारा नजर आया। जहाँ पर पान मसाला एजेंसी के सामने करीब दो सैकड़ा की संख्या में लोग खड़े हुए, ज्ञात हो कि बांदा में उक्त स्थान पर राजश्री गुटखा और पान मसाले की एजेंसी है कुछ ही दिनों पहले उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा पान मसाले (तम्बाकू रहित) पर लगा हुआ प्रतिबंध हटा लिया गया है जिसकी वजह से कानपुर में स्थापित राजश्री निर्माता ने इसका उत्पादन शुरू कर दिया है और इसकी एक खेप बांदा भी पहुच चुकी है।

पुलिस रही मौजूद :

मामले पर पुलिस की उदासीनता तो देखे कि जिस वक्त लोग एक लाइन में इस कदर सट कर खड़े हुए थे वहीँ पर एक पुलिसकर्मी भी नजर आ रहा है। लेकिन पुलिसकर्मी द्वारा सभी व्यक्तियों को निर्धारित दूरी पर नहीं खड़ा किया जा सका। जानकारों की माने तो उनके अनुसार अगर इनमे से किसी व्यक्ति को कोरोना संक्रमण हुआ यो अन्य व्यक्ति राजश्री के साथ कोरोना मुफ्त में ले जा सकते है और चूंकि ये सभी व्यापारी है इसलिए इनके द्वारा दूसरे अन्य लोगो को मुफ्त में संक्रमण बांटा जा सकता है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com