मरीज की मदद करने के लिए तीमारदार ने डॉक्टर साहब से मांगी मदद, मिली मार और गालियां ! 

डॉक्टर भगवान का दूसरा रूप होते है लेकिन बाँदा में ऐसा कुछ नहीं है बल्कि यहाँ के हालात ऐसे है कि डॉक्टर ही लोगों को घायल करने पर उतारू हो जाते हैं।
मरीज की मदद करने के लिए तीमारदार ने डॉक्टर साहब से मांगी मदद, मिली मार और गालियां ! 
Banda District Hospital Viral VideoUday Bulletin

ताजा मामला बाँदा के जिला अस्पताल में स्थित ट्रामा सेंटर का है जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने पुलिसकर्मियों के सामने तीमारदारों की पिटाई की है।

मदद मांगने पर पिटाई :

दरअसल मरीज की हालत ज्यादा खराब होने की स्थिति में तीमारदारों ने डॉक्टर साहब से मरीज को देखने की गुहार लगाई, लेकिन डॉक्टर साहब किसी कागजी काम मे व्यस्त थे और तीमारदारों ने डॉक्टर साहब को उनकी ड्यूटी याद दिलाने की गलती कर दी। उस वक्त इंचार्ज और ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर प्रदीप गुप्ता ने इसे अपनी योग्यता पर हमला मानकर पुलिसकर्मियों के सामने ही तीमारदारों को गालियों से नवाजा और मारपीट की। मौके पर उपलब्ध किसी व्यक्ति ने इसे मोबाइल के कैमरे पर कैद कर लिया। वायरल वीडियो में डॉक्टर प्रदीप गुप्ता को लगातार गाली देते हुए सुना जा रहा है। जबकि नेपथ्य में पुलिसकर्मियों और आम लोगों का डॉक्टर के पक्ष में बोलते हुए सुना जा सकता है। इस मामले को लेकर शहर में रोष व्याप्त है।

बवाल होने पर पुलिस ने दिलाया भरोसा:

मामले की बढ़ती हुई गंभीरता देखकर पुलिस द्वारा मामले पर जांच करने की बात कही जा रही है। वहीँ अस्पताल में उपस्थित लोगों ने बताया कि अस्पताल में डॉक्टरों का रवैया हमेशा से ऐसा ही रहा है और मारपीट होने पर परिजनों के ऊपर मुकदमे लाद दिए जाते है, जबकि डॉक्टरों द्वारा की गई लॉबिंग को देखकर प्रशासन हाँथ डालने से डरता है।

हमने वायरल वीडियो को जस का तस रखने की कोशिश की है कोई बदलाव नहीं किया है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com