Banda Corona Update
Banda Corona Update|Google Image
देश

बाँदा कमिश्नर के फॉलोअर में हुई कोरोना में पुष्टि, क्वारंटाइन हो सकता है सरकारी अमला।

उप्र के बांदा जिले में रविवार को कोरोनावायरस से संक्रमित दो और नए मरीज मिलने के बाद यहां संक्रमितों की संख्या बढ़कर 23 हो गई है।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

अगर जांच में अन्य लोगों की संख्या बढ़ती है तो जाहिर तौर पर सभी सरकारी अमले को अपनी जांच करानी पड़ सकती है ओर क्वारण्टाइन होना पड़ सकता है।

जिला प्रशासन में कोरोना की दस्तक :

दरअसल बाँदा जिले में पिछले दिन दो कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि हुई है इसमे से एक व्यक्ति बाँदा मेडिकल कालेज का ही सफाई कर्मी / चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। लेकिन देर शाम तक यह जानकारी मिली कि दूसरा व्यक्ति जो कोरोना संक्रमित मिला हुआ है और शहर के नजदीकी गांव चहितारा निवासी है, दरअसल वह कोई और नहीं बल्कि चित्रकूट धाम मंडल के आयुक्त (कमिश्नर) गौरव दयाल का फॉलोअर ज्ञानेंद्र उर्फ राजू है। ज्ञानेंद्र कमिश्नर आवास में फॉलोअर की पोस्ट पर तैनात है और उसका कमिश्नर के घर और ऑफिस में लगातार आना जाना लगा रहता है।

प्रशासन में मचा हड़कंप :

मामले की सूचना मिलते है जैसे ही मीडिया के द्वारा इस मामले की खोजबीन शुरू की गई तो प्रशासन परेशान तो नजर आया लेकिन किसी के द्वारा इस मामले पर जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई। इस मामले पर मेडिकल कालेज प्राचार्य, सीएमओ और अन्य विभागीय अधिकारियों द्वारा साफ तौर पर कोई भी बयान देने से मना कर दिया गया।

संपर्क में आये लोगों की होगी जांच :

जानकारों का कहना है कि इस मामले में चेन संक्रमण को देखते हुए कमिश्नर ऑफिस में तैनात सभी लोगों की कोविड 19 जांच कराई जाएगी। जिसमे स्वयं कमिश्नर गौरव दयाल और उनका परिवार शामिल रहेगा। इस बीच लोगों ने आशंका जताई कि मंडल में व्यवस्थाओं के मद्देनजर कमिश्नर गौरव दयाल ने चित्रकूट महोबा, हमीरपुर और बाँदा जिले के जिलाधिकारी समेत अन्य अधिकारियों के साथ बैठकें की थी। देखना यह होगा कि इनका मेडिकल परीक्षण होता है या नहीं।

जुड़े हुए लोगो की होगी जांच :

जानकारों का कहना है कि इस मामले में चैन संक्रमण को देखते हुए कमिश्नर ऑफिस में तैनाथ सभी लोगो की कोविड 19 जांच कराई जाएगी, जिसमे स्वयं कमिश्नर गौरव दयाल और उनका परिवार शामिल रहेगा, इस बीच लोगों ने आशंका जताई कि मंडल में व्यवस्थाओं के मद्देनजर कमिश्नर गौरव दयाल ने चित्रकूट महोबा, हमीरपुर और बाँदा जिले के जिलाधिकारी समेत अन्य अधिकारियों के साथ बैठकें की थी। देखना यह होगा कि इनका मेडिकल परीक्षण होता है या नहीं।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com