लॉकडाउन उल्लंघन पर बांदा के प्रशिद्ध शिशु रोग विशेषज्ञ को गिरफ्तार किया गया।

डॉ. नरेंद्र गुप्ता समूचे बुंदेलखंड में शिशु रोग विशेषज्ञ के तौर ओर जाने जाते है, परंतु लॉक डाउन का पालन न करने और जिलाधिकारी के आदेश पर इन्हें महामारी एक्ट की धारा 188 के अंतर्गत गिरफ्तार किया गया
लॉकडाउन उल्लंघन पर बांदा के प्रशिद्ध शिशु रोग विशेषज्ञ को गिरफ्तार किया गया।
Banda child Specialist Doctor Narendra Gupta ArrestedUday Bulletin

अस्पताल में चल रहा था निर्माण कार्य :

बांदा में जाने माने शिशु एवं बाल्य रोग विशेषज्ञ डाक्टर नरेंद्र गुप्ता का शाश्वत मेडिकल एंड रिसर्च सेंटर प्राइवेट लिमिटेड रोडवेज के समीप संचालित है जहां पर बांदा, महोबा, हमीरपुर,कर्वी समेत अन्य जिलों के मरीज आते रहते हैं। लॉक डाउन के वक्त में सभी निजी अस्पतालों की ओपीडी बंद करने के निर्णय किये गए थे लेकिन जब प्रदेश सरकार ने मरीज़ों की सुविधा के लिए ओपीडी खोलने की अनुमति दी तो अस्पताल ने इस अनुमति को निर्माण कार्य की अनुमति मान लिया और अस्पताल के परिसर में इस महामारी के दौरान निर्माण कार्य शुरू कर दिया।

जिलाधिकारी की नजर पड़ गयी :

दरअसल बांदा के जिलाधिकारी अमित सिंह बंसल कोरोना की स्थिति का जायजा लेने के लिए रोडवेज के समीप से गुजरे तो उन्हें जेसीबी का काम करना दिखाई दिया। जिलाधिकारी ने मातहतों के जरिये इस काम की पड़ताल की और दोषी पाए जाने पर शहर कोतवाल को निर्देश दिए कि लॉक डाउन तोड़ने सरकार के आदेशों की अवमानना करने के आरोप में डॉक्टर को गिरफ्तार किया जाये। इस मामले में जिलाधिकारी ने बांदा विकास प्राधिकरण को भी तलब किया है, कि आपकी उपस्थिति में यह निर्माण कार्य कैसे शुरू हुआ। मामले पर शहर कोतवाल ने विकास प्राधिकरण के द्वारा तहरीर मिलने पर कार्यवाही करने की बात कही है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com