रायबरेली में डाक्टर ने दिखाई असंवेदनशीलता, कहा जमीन में गड़वा दूंगा

यूपी के रायबरेली का गुंडा डॉक्टर- बोला पेमेंट दो और चुपचाप निकलो नहीं तो जमीन में गड़वा दूंगा !
रायबरेली में डाक्टर ने दिखाई असंवेदनशीलता, कहा जमीन में गड़वा दूंगा
Raebareli Doctor Dheeraj singh chandelGoogle News

डाक्टर भगवान का दूसरा रूप होता है, लेकिन अगर यही डाक्टर शैतान बन जाये तो कयामत आ जाती है, कुछ ऐसा ही हुआ है रायबरेली के आस्था चाइल्ड केयर सेंटर में जहां पर बाल विशेषज्ञ का निर्दयता से भरा हुआ वीडियो सामने आया है। हालाँकि अब वीडियो वायरल होने के बाद डाक्टर पर जांच होना शुरू हो गयी है।

रायबरेली आस्था चाइल्ड केयर नर्सिंग होम संचालक डॉक्टर डीके चंदेल सुनिए इनकी मानवीय भाषा इस तरीके लूट का और धमकाने का...

Posted by Narendra Kumar Krantkari on Sunday, September 13, 2020

बच्चे की मौत के बाद माँ को धमकाया:

माँ और बेटे का संबंध बेहद अनूठा और स्नेह से भरा हुआ होता है जिसके लिए आजतक किसी परिभाषा का पल्लवन नहीं किया गया। यह बस स्नेह का रिश्ता होता है लेकिन अपने बच्चे की मौत पर रोती हुई माँ को एक डॉक्टर का इस तरह धमकाना बेहद तकलीफ दे जाता है। मामला रायबरेली के एक निजी शिशु अस्पताल आस्था चाइल्ड केयर सेंटर से जुड़ा हुआ है।

दरअसल एक दंपति अपने बच्चे को लेकर अस्पताल में इलाज कराने के लिए आया हुआ था अस्पताल प्रशासन ने बच्चे को भर्ती तो कर लिया लेकिन परिजनों के हिसाब से इलाज में पैसे लेकर भी कोताही बरती गई और इसी वजह से बच्चे की जान चली गयी।

बच्चे की मौत की वजह से परिजन रोते बिलखते हुए नजर आए और इसी बीच डाक्टर साहब अपनी हनक का सस्ता नशा दिखाते हुए नजर आए।

कहा नाटक बंद करो:

निजी अस्पतालों में असंवेदनशीलता के उदाहरण पहले भी नजर आते रहे है लेकिन एक बच्चे की मौत के बाद इस तरह का नजारा न सिर्फ तकलीफ देता है बल्कि डाक्टर का बयान कि "मैं 10 पहलवानों को बुलवाकर यही जमीन में गड़वा दूंगा" यह दिखाता है कि पढ़े लिखे होने से कुछ भी नहीं होता बल्कि कुछ लोग जाहिलपन की सीमा से भी परे होते है।

रोने पर पाबंदी:

बच्चे की अस्पताल में मौत होने पर बच्चे की माँ लगातार बिलखती रही और पिता डाक्टर की बातों में हां में हां मिलाता रहा। वहीँ डाक्टर धीरज सिंह चंदेल अपनी अशिष्टता का परिचय देते रहे। इसी दौरान किसी परिजन ने डॉक्टर की वार्तालाप का वीडियो बना लिया जिसपर प्राथमिकी दर्ज करके उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा जांच किये जाने की बात कही जा रही है। सनद रहे कि डाक्टर चंदेल जिले के नामी गिरामी चाइल्ड स्पेशलिस्ट है और जिले में उनका अच्छा खासा नाम भी है।

क्या कहते है जानकार:

जानकारों की माने तो यह चिकित्सा जगत का सबसे गंदा स्वरूप है जहां लोगों को कष्ट से मुक्ति दिलाने वाला व्यक्ति जल्लादों की तरह पेश आ रहा है। डाक्टर और मरीज इसके साथ परिजनों का रिश्ता बेहद अलग होता है। जिसमें परिजन डॉक्टर को प्राण बचाने वाले देवता के रूप में देखते है खासकर बच्चों का इलाज करने वाला डॉक्टर अगर इस तरीके से पेश आता है तो यह बेहद दुखद है। हमने इस बारे में संबंधित अस्पताल से जानकारी लेने का प्रयास किया लेकिन किसी भी संपर्क सूत्र से बात नहीं हो सकी।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com