Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
देश

असम की राजधानी में विस्फोट , ४ घायल , पुलिस जांच जारी 

असम की राजधानी शहर गुवाहाटी में शनिवार को विस्फोट में चार लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

गुवाहाटी: असम की राजधानी शहर गुवाहाटी में शनिवार को विस्फोट में चार लोग घायल हो गए हैं। मौके पर मौजूद पुलिस ने यह जानकारी दी और पुलिस जाँच में जुट गई है। असम के सीपी दिंगता बोराह ने बताया कि सुबह में लगभग 11 : 45 में यह विस्फोट नदी के किनारे हुआ था ,प्रारंभिक जांच में किसी भी प्रकार की तोड़ फोड़ का पता नहीं चला है , बम निरोधक दस्ता मौके पर मौजूद है, पुलिस करवाई जारी है। यह घटना शहर में सबसे सुरक्षित माने जाने वाले पान बाजार क्षेत्र में हुई जहां प्रसिद्ध सुखेश्वर मंदिर के साथ-साथ उच्च न्यायालय की इमारत, उपायुक्त कार्यालय और कई अन्य महत्वपूर्ण इमारतें हैं।

असम व गुवाहाटी के पुलिस सह आयुक्त दिगंता बारा ने कहा कि, "विस्फोट में चार लोगों को मामूली चोटें आई हैं। जांच शुरुवाती चरण में हैं , राज्य की सुरक्षा व्यवस्था तुरंत बढ़ा दी गई है। विस्फोट शहर के भीड़ भाड़ वाले पान इलाके में हुए है , यह धमाका निर्माण सामग्री के ढेर के निकट उस समय हुआ वहां से कुछ राहगीर गुजर रहे थे , दुर्घटना में घायलों को महेंद्र मोहन चौधरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।"

आईएएनएस द्वारा प्राप्त जानकरी के अनुसार, घटनास्थल पर उपस्थित DCP रंजन भुइयां ने बताया कि, हमें पहले से बम विस्फोट होने कि आशंका नहीं थी , क्यों कि हमें आस पास कोई छर्रा नही मिला था हो सकता है पत्थर लगने से लोग घायल हुए हो, साथ ही उन्होंने बम विस्फोट की संभावना को खारिज करते हुए कहा कि पुलिस जांच कर रही है। जांच के अनुसार विस्फोट के तरीके से हमें इस बात पर संदेह नहीं है कि यह तोड़ - फोड़ या आतंकवादी गतिविधि है। यह हादसा मुख्य सड़क के किनारे नाली निर्माण के लिए बालू के ढेर में हुआ है , हो सकता है ये बिना फटा हुआ बम हो जो फट गया है।