AASHU BHAI GURUJI
AASHU BHAI GURUJI|Source-google image
देश

आशु भाई गुरूजी गिरफ्तार , बाबाओं का कहर अब भी बरक़रार

दिल्ली के सुप्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य व हस्तरेखा विशेषज्ञ आशु भाई गुरूजी के खिलाफ हौजखास थाने में रिपोर्ट दर्ज ......

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

दिल्ली : दिल्ली के गाजियाबाद में रहने वाली एक महिला ने प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य व हस्तरेखा विशेषज्ञ आशु भाई गुरूजी के खिलाफ हौजखास थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है, महिला का आरोप है -आशु भाई गुरूजी और उनके चेलों ने उनका और उनकी बेटी का शोषण किया है.

महिला के मुताबिक वह 2008 में अपनी ६ साल की बेटी को बाबा के पास इलाज के लिए लेकर गई थी ,बाबा ने 2008 से 2013 तक उसका इलाज किया , इलाज के दौरान बाबा उसके पुरे कपड़े उतार देता और पैरों में मालिश करता , इलाज से फायदा भी हुआ . लेकिन बाबा के मैनेजर रवि शंकर ने इस दौरान महिला का शोषण किया, जब महिला ने बाबा को शिकायत की तो बाबा ने भी उसका बलात्कार किया और चुप रहने की धमकी दी , चुप न रहने पर जान से मारने की धमकी दी. यह यूहीं चलता रहा . 2016 में बाबा के बेटे समर व दोस्त गौरव ने भी महिला के साथ बलात्कार किया .

बाबा को शिकायत करने पर बाबा ने कहा "जहां मैं खाता हूँ वहां थोड़ा वो भी खा ले ". बाबा के बेटे समर ने महिला को उसकी बेटी रोहिणी वाले आश्रम में लेकर आने को कहा .बेटी को लाने कि बात सुन कर महिला ने बाबा से शिकायत की, बाबा ने महिला को अपनी बेटी ,उनके बेटे समर को भेंट करने का आदेश दिया. राहत ना मिलने के बाद महिला ने बाबा के खिलाफ हौजखास थाने में रिपोर्ट दर्ज की है. पुलिस महिला के आरोपों की जांच में जुटी है . बाबा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत “बाल यौन शोषण” व “जान से मारने की धमकी” देने का अपराध दर्ज है.

आपको बता दें हमारे देश में आए दिन ढोंगी बाबाओं के कच्चे चिट्ठे खुलते ही रहते है , पिछले दिनों स्वयंभू बाबा दाती महाराज व उनके चेलों के खिलाफ राजस्थान की २५ वर्षीय युवती ने बार-बार बलात्कार करने का आरोप लगया था . वह १० वर्षो से बाबा की अनुयायी थी. बार बार बलात्कार के बाद युवती राजस्थान चली गई. यह मामला दक्षिणी दिल्ली के फतेपुर बेरी थाने में दर्ज है.

ऐसा ही मामला पिछले महीने असम में दर्ज किया गया था , असम के "चूमा बाबा" को पुलिस ने गिरफ्तार किया था , बाबा यह दावा करता था कि उसके पास चमत्कारी चुम्मा है , जिससे वह किसी भी महिला को ठीक करने में सक्षम है. उसके पास जादुई शक्तियों के होने का भी दावा किया गया था.

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com