अनुराग कश्यप ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, लामबंद होने की अपील की 

अनुराग कश्यप फिल्मों के जाने माने निर्देशक हैं और मोदी सरकार के हर मामले में धुर विरोधी जाने जाते है। इस बार कोरोना महामारी के बीच भी उन्होंने अपनी मंशा जाहिर की है। 
अनुराग कश्यप ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, लामबंद होने की अपील की 
Anurag Kashyap On Modi GovtGoogle Image

अनुराग कश्यप ने हर बार की तरह इस बार भी मोदी सरकार पर निशाना साधा है, अनुराग ने राजनैतिक विपक्ष की तरह इस बार भी भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री मोदी के ऊपर वैश्विक महामारी कोरोना के बीच नाकाम होने का आरोप लगाया है। अनुराग ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक ट्वीट करके भड़ास निकाली है।

लॉकडाउन चलते रहेंगे .. वे रुकने वाले नहीं हैं। सरकार के पास कोई योजना नहीं है, कोई रणनीति नहीं है और न ही कोई पैसा है। सभी दलों, अर्थशास्त्रियों, वैज्ञानिकों, कॉरपोरेट्स के लिए एक साथ आने का समय है और एक व्यावहारिक समाधान खोजना है। पहल खुद पीएम को करनी है

ट्वीट देखिए

महामारी के बीच कैसा विरोध?

दरअसल रणनीतिकार अनुराग के इस ट्वीट को लोकतान्त्रिक तरीके से चुनी हुयी सरकार का तख्तापलट करने से की कोशिश के तौर पर देख रहे हैं, दरअसल अनुराग ने जिस तरह की भाषा का प्रयोग किया है उससे तो साफ यही जाहिर होता है कि अनुराग किसी भी हालत में सरकार के विरोध में लोगों, राजनैतिक पार्टियों को लामबंद करके तख्तापलट करना चाहते है। हालांकि भारत की जनता इस वक्त जब कोरोना की त्रासदी झेल रही है ऐसे वक्त में अनुराग का बोलना नहीं सह पा रही है। कुछ लोगों ने तो अनुराग की निजी जिंदगी को लेकर ही सवाल खड़े करने शुरू कर दिए है। कुछ लोगों के हिसाब से अनुराग अपना दिमागी संतुलन खो बैठे है।

एक ट्विटर यूजर ने तो अनुराग और राहुल गांधी की तुलना कर दी

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com