बाँदा में बैंक के परिचालन में कोरोना वायरस के लिए सभी बचाव उपलब्ध! 

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की सभी शाखाओं में बेहद सख्ती बरती जा रही है। 
बाँदा में बैंक के परिचालन में कोरोना वायरस के लिए सभी बचाव उपलब्ध! 
State Bank of India Banda Preventive Measures for CoronavirusGoogle

कोरोना वायरस के चलते पूरे देश मे सतर्कता बरती जा रही है इसी क्रम में बैंकिंग सेवा जहां आम आदमी के आने-जाने से संक्रमण फैलने का ज्यादा चांस है वहाँ बेहद सतर्कता दिखाई जा रही है। बाँदा की सभी स्टेट बैंक शाखाओं में नोवेल कोरोना वायरस को लेकर तमाम ऐतिहात बरते जा रहे है जिससे इस वायरस का प्रसार रोका जा सके।

पहले साफ सफाई :

अगर आप बाँदा की स्टेट बैंक मुख्य शाखा में जा रहे तो वहाँ पहुचते ही शाखा के दरवाजे पर ही सबसे पहले सेनेटाइजर और हैंड वाश के द्वारा हांथो को धुलाया जाएगा। और अगर आपको जुकाम जैसी समस्या है तो मुँह को रुमाल से बांधने अथवा मास्क होने पर लगवाया जाएगा।

काउंटर पर उचित दूरी :

भारतीय स्टेट बैंक बाँदा मुख्य शाखा में काउंटर पर उचित दूरी बनाए रखने के लिए एक नया तोड़ निकाला है मुख्य शाखा के डिप्टी ब्रांच मैनेजर श्री राजीव वर्मा जी ने सभी काउंटरों के सामने उल्टी कुर्सियां रखने का निर्णय लिया जिसके द्वारा लोगो और बैंक कर्मियों के दरम्यान उचित दूरी बनाई जा रही है।

लोगों को समझाया जा रहा है:

बैंक के द्वारा लोगों को यह समझाया जा रहा है की अगर बैंक में वास्तविक जरूरी काम है तो ही शाखा परिसर में रुके। अगर कार्य आवश्यक नहीं है तो इसको टाल दें। बैंक अपने ग्राहकों को लगातार यह समझाने का प्रयास कर रहा है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com