यकीन मानिए आपका दिल बैठ जाएगा, अब छतरपुर-सागर बार्डर पर हुई दुर्घटना, 6 मरे

जद्दोजहद तो देखिए कोरोना से जान बचाकर आये थे और मौत ही गले पड़ गयी, इलाके का मंजर देखने के बाद आप असहज हो सकते हैं।
यकीन मानिए आपका दिल बैठ जाएगा, अब छतरपुर-सागर बार्डर पर हुई दुर्घटना, 6 मरे
chhatarpur-sagar border accidentUday Bulletin

दुर्घटना स्थल पर मौजूद लोगों को बोलते हुए सुना जा सकता है कि एक बार पानी पिला दो इन्हें, शायद इसी से जान बच जाए।

छतरपुर के नजदीक घटी घटना :

महाराष्ट्र से चलकर बस्ती की तरफ जाने के लिए प्रवासी मजदूरों ने पाइप से लदे हुए ट्रक का सहारा लिया जो उत्तर प्रदेश की सीमा में पहुंचने से पहले ही दुर्घटनाग्रस्त हो गया। यह दुर्घटना मध्यप्रदेश के सागर-छतरपुर के बॉर्डर के पास बख्शवाह नामक गाँव के पास घटी, जहाँ पर ट्रक पलटने की घटना में 4 महिलाओं समेत 6 लोग मौत के मुँह में समा गए।

ट्रक में पाइप लाडे हुए थे और इसी ट्रक में नई बस्ती के तीन परिवार नाला सुपारा से सवार हुए इसमें महिलाओं-पुरुषों के अलावा बच्चे भी शामिल थे। घटना स्थल पर 4 महिलाओं की मौत के बाद उनके बच्चों का रोना लगातार देखा जा सकता है। हालांकि मौके पर पहुंचे प्रशासन ने सभी घायलों को अस्पताल पहुँचाया है। वहीँ प्रशासन को आशंका है कि कुछ लोग ट्रक के नीचे दबे हो सकते है। इसलिए ट्रक को वहां से हटाने की कोशिश की जा रही है।

आखिर कोई रोकता क्यों नही ?

हालांकि सरकारों के दावों के अनुसार हम आने-जाने की व्यवस्था कर रहे है लेकिन लोगों को वाहन न मिलने की स्थिति में जान को जोखिम में डाल कर इस तरह के भार वाहनों में आकर अपनी जान गवानी पड रही है। लेकिन महाराष्ट्र से लेकर मध्यप्रदेश तक के बीच मे किसी ने पाइपो के ऊपर बैठे हुए लोगों को उतारने का काम नहीं किया। ये एक चिंता का विषय है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com