उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया|Google
देश

बीजेपी केजरीवाल की हत्या करना चाहती है : सिसोदिया

केजरीवाल को काम करने से रोकने के सभी हथकंडे नाकाम होने के बाद बीजेपी मुख्यमंत्री की हत्या कराना चाहती है - उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

नई दिल्ली: आप के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को दिल्ली की जनता के हित में काम करने से रोकने के लिए भाजपा उनकी हत्या कराना चाहती है।

उन्होंने कहा, “केजरीवाल को काम करने से रोकने के सभी हथकंडे नाकाम रहने के बाद भाजपा मुख्यमंत्री की हत्या कराना चाहती है। कल की घटना इसी साज़िश का परिणाम है।”

सिसोदिया ने मंगलवार को हमले के समय दिल्ली सचिवालय में भाजपा के एक नेता की मौजूदगी की बात सामने आने पर इसकी भी जाँच कराने की माँग की।

उन्होंने कहा कि हमलावर के फेसबुक पेज पर मुख्यमंत्री केजरीवाल के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है। उसके फ़ेसबुक पेज पर यह सिलसिला पिछले एक माह से चल रहा था। उसके पेज पर भाजपा के नेताओं की फ़ोटो है।

सिसोदिया ने कहा कि मुख्यमंत्री पर हमले के मामले में उपराज्यपाल की ओर से कोई बयान नहीं आया। उन्होंने बताया कि गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने केजरीवाल को फ़ोन कर कहा कि आप पुलिस में शिकायत दर्ज करा दें।

सिसोदिया ने मंगलवार को केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फ़ेंक कर किए गए हमले का हवाला देते हुए कहा कि हमलावर भाजपा का कार्यकर्ता है।

उन्होंने पुलिस की जाँच के तरीक़े पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि जिस तरह पूछताछ की जा रही है, उससे साफ़ है कि पुलिस द्वारा भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के साथ दोस्ती निभाई जा रही है, क्योंकि पूरे घटनाक्रम को देखने से लगता है कि भाजपा के शीर्ष नेताओं को हमले की जानकारी थी।

आपको बता दें कि, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बीते मंगलवार को दिल्ली सचिवालय के बाहर एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति में मिर्ची पाउडर से हमला कर दिया था। हालांकि केजरीवाल को नुकसान नहीं पहुंचा क्योंकि उन्होंने संयोगवश चश्मा लगा रखा था। लकिन धक्का मुक्की में उनका चश्मा टूट गया था। बीजेपी नेता व सांसद मनोज तिवारी ने इसे आम आदमी पार्टी की साज़िश बता रहे हैं।