संदिग्ध परिस्थितियों के चलते युवक का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला

मामले में युवक की हत्या करके पेड़ से लटकाए जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है, प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह मामला आत्महत्या का नही बल्कि हत्या करके लटकाए जाने से संबंधित है
संदिग्ध परिस्थितियों के चलते युवक का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला
संदिग्ध परिस्थितियों के चलते युवक का शव पेड़ पर लटका हुआ मिलाप्रतीकात्मक चित्र

बाँदा जिले के मटौन्ध थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम पटना में उस वक्त सनसनी फैल गयी जब पटना गांव के ग्रामीण सुबह-सुबह गांव के बाहर खेतों की तरफ निकले। लोगों ने बताया कि लगभग 30 वर्षीय युवक का शव गांव के बाहर महामाई मंदिर के आगे एक पेड़ पर लटकता हुआ पाया गया।

इस मामले पर ग्रामीणों ने स्थानीय मटौन्ध थाना पुलिस को सूचना देने के बाद स्थानीय तौर पर अन्य गांवों में युवक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जिस पर यह बात प्रकाश में आई कि युवक का नाम चेतराम पुत्र विशाली पाल है और मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के गांव मनवारा का निवासी है।

पहली नजर में लोग मान रहे हत्या:

हालाँकि ग्रामीणों ने इस मामले में यह जानकारी उपलब्ध कराई कि यह मामला पहली नजर में ही आत्महत्या कम बल्कि हत्या ज्यादा प्रतीत होती है क्योंकि मृतक जिस वक्त पेड़ से लटका हुआ था उस वक्त उसके पैर जमीन पर रखे हुए थे साथ ही पूरे शरीर पर धूल लगे होने के साथ संघर्ष करने के निशान थे। मृतक के पास ही उसका मोबाइल और घर की चाभी पाए जाने की पुष्टि हुई है। लोगों की आशंका है कि पहले इस मामले में हत्या को अंजाम दिया गया होगा बाद में इसे आत्महत्या दिखाने के लिए फांसी का फंदा बनाकर टांग दिया गया होगा।

मामले पर थाना मटौन्ध पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय बाँदा भेजा है

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com