जमीनी विवाद में युवक को मारी गोली मौके पर मौत।

मामला बांदा जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव गुरेह से जुड़ा हुआ है, जहां पर जमीन का विवाद एक व्यक्ति की मौत का कारण बन गया।
जमीनी विवाद में युवक को मारी गोली मौके पर मौत।
बाँदा में भूमि विवाद का निपटारा करती पुलिस (प्रतीकात्मक चित्र)Bnada Police Twitter Handle

बाँदा जिले के गुरेह गांव के विनोद सिंह पुत्र विजय सिंह उम्र लगभग 28 वर्ष का का जमीनी विवाद गांव के ही एक बदनाम शुदा दबंग से चल रहा था। आरोपी व्यक्ति विनोद को पहले भी जान से मारने की लगातार धमकियां दे रहा था लेकिन मौका मिलने पर आज विनोद दबंग के निशाने पर आ गया और आरोपी व्यक्ति ने विनोद पर देशी कट्टे से फायर झोंक दिया। जिससे विनोद की मौके पर ही मौत हो गयी, फायर की आवाज सुनकर जब ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो विनोद को खून से लथपथ पाया और गांव वालों की बढ़ती भीड़ को देखकर आरोपी मौके पर से लोगों को जान से मारने की धमकी देते हुए और कट्टा लहराते हुए भाग निकला। ग्रामीणों ने खून से लथपथ विनोद को जिले के सरकारी अस्पताल स्थित ट्रामा हॉस्पिटल पहुँचाया जहां पर डॉक्टरों की टीम ने विनोद को मृत्त घोषित करार दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया है और आरोपी दबंग को पकड़ने के लिए कोशिशे शुरू कर दी है।

अगर पहले संज्ञान लिया जाता तो मौत नहीं होती:

ग्रामीणों की माने तो विनोद को लंबे वक्त से आरोपी व्यक्ति द्वारा जान से मारने की धमकियां मिल रही थी जिसके बारे में मृतक व्यक्ति और उसके पिता द्वारा पुलिस को अवगत कराया गया था लेकिन पुलिस द्वारा मामले में संज्ञान न लेने पर यह घटना घटी। हालाँकि अब स्थानीय पुलिस द्वारा धर पकड़ की कोशिशें की जा रही है लेकिन अगर यही मुस्तैदी पहले दिखाई गई होती तो मामला कुछ और होता।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com