चित्रकूट के सभी सात कोरोना मरीज हुए डिस्चार्ज, बताये गए नियम कायदे

ज्ञात हो पिछले कुछ समय से ही सभी कोरोना संक्रमित इलाज के लिए बांदा मेडिकल कालेज लाये गए थे जहां पर उनका बराबर इलाज चल रहा था।
चित्रकूट के सभी सात कोरोना मरीज हुए डिस्चार्ज, बताये गए नियम कायदे
Banda medical collegeSocial Media

चित्रकूट जिले के सभी सात कोरोना संक्रमितों को आज के दिन कोरोना मुक्त होने के बाद सभी नियमों को बताकर डिस्चार्ज कर दिया गया। मौके पर उपस्थित मेडिकल कालेज प्रचार्य मुकेश यादव ने मीडिया को बताया कि सभी स्वस्थ हुए मरीजो को सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने इत्यादि के बारे में जानकारी देकर डिस्चार्ज किया जा रहा है, ज्ञातव्य हो पिछले दिनों ही सभी कोरोना संक्रमितों को इलाज के लिए बांदा मेडिकल कालेज लाया गया था जहा पर उनका इलाज चल रहा था, अब जबकि सभी संक्रमितों की जांच कई बार निगेटिव आ चुकी है और क्वारंटाइन का समय पूर्ण हो चुका है इसके बाद भी इस संक्रामक बीमारी से बचाव के निर्देशों के बाद ही ग्रह जनपद भेजा जा रहा है।

नहीं हुई है एक भी मृत्यु:

इसे बांदा मेडिकल कालेज के सौभाग्य कहा जाये या फिर उन्नत चिकित्सा, अभी तक भर्ती हुए सभी मरीजो को शत प्रतिशत स्वस्थ्य करके घर भेजा गया है। हालांकि बाहरी जिलों के कुछ मरीजो का इलाज अभी भी मेडिकल कालेज में चल रहा है, उम्मीद है वो सभी लोग भी स्वस्थ्य होकर घर वापस जाएंगे।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com