मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में 63 जोड़ों ने लिए फेरे

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में जिलाधिकारी ने 63 जोड़ो को विवाह सूत्र में बांधा, इस अवसर पर समाज के गणमान्य व्यक्तियों समेत मीडिया कर्मी उपस्थित रहे।
मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में 63 जोड़ों ने लिए फेरे
मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में 63 जोड़ों ने लिए फेरेuday bulletin

संपन्न हुआ सामूहिक विवाह:

बाँदा में मुख्यमंत्री सामुहिक विवाह योजना के तहत जिलाधिकारी की निगरानी में सामूहिक विवाह कार्यक्रम का आयोजन कराया गया, इस दौरान जिले के सत्ता पक्ष के सभी विधायक जिसमें सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी, तिंदवारी विधायक ब्रजेश प्रजापति और नरैनी विधायक राजकरन कबीर के साथ साथ संसदीय क्षेत्र के सांसद आर के सिंह पटेल कार्यक्रम में उपस्थित रहे, इस दौरान जिलाधिकारी के निर्देशन में कोविड संबंधित सभी सुरक्षाओं को बररते हुए वैवाहिक कार्यकम संपन्न कराया गया।

वधुओं को मिले उपहार:

मुख्यमंत्री कार्यालय के आदेशानुसार नव वर-वधुओं को नियमानुसार उपहार इत्यादि जिला प्रशासन द्वारा प्रदान किये गए। इस अवसर पर गणमान्य लोगों और सत्ता पक्ष और विपक्ष के लोगों द्वारा वर और वधुओं को भावी जीवन की शुभकामनाएं और आशीर्वाद दिए गए।

कोरोना प्रसार के बाद बढ़ रही सामूहिक विवाहों की प्रथा:

अगर आंकड़ों को देखे तो कोरोना काल में आमजन को हुए बड़े आर्थिक नुकसान के बाद आम आदमी के मन मे सामूहिक विवाहों के प्रति आकर्षण बढ़ा है, लोगों का मानना है कि इस तरह के सामूहिक विवाह खर्चे को कम करते है और कार्यक्रम में लोगों की आवक भी बेहद सीमित रहती है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com