बिहार के सीतामढ़ी में 3 लोगों की गोली मारकर हत्या 

नितीश राज में अपराध चरम पर।
बिहार के सीतामढ़ी में 3 लोगों की गोली मारकर हत्या 
Triple murder in sitamarhi BiharUday Bulletin

बिहार के सीतामढ़ी जिले के सुप्पी थाना क्षेत्र में सोमवार को एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। मृतकों में एक महिला और दो पुरुष शामिल हैं। फिलहाल पुलिस हत्या का कारण आपसी विवाद बता रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अख्ता गांव निवासी एजाज खान (24) एवं सलमान खान (20) मोटरसाइकिल से कहीं जा रहे थे, तभी दो बाइक पर सवार तीन से चार अपराधियों ने इन दोनों को गोली मार दी। अपराधी इसके बाद मुन्ना खान के घर में घुस गए और उनकी पत्नी शाहजहां निशा को गोली मार दी। इस घटना में तीनों की घटनस्थल पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलने पर सहायक पुलिस अधीक्षक (अभियान) विजय शंकर सिंह, सदर पुलिस उपाधीक्षक सहित कई अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।

सहायक पुलिस अधीक्षक (अभियान) ने कहा कि पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में इस हत्या के पीछे आपसी विवाद की आशंका व्यक्त की जा रही है। उन्होंने बताया कि हमलावरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

पहले में भी हुई थी हत्या:

ये पहला मामला नहीं है जब नितीश राज में एक साथ कई लोगों की हत्या की गई हो। इससे पहले बिहार के दरभंगा में इसी साल जून महीने में भूमि विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई के परिवार पर गोलियां बरसाकर चार लोगों को मौत की नींद सुला दी थी। यह घटना जिले के उजवा गांव में हुई थी। फायरिंग की इस घटना में पत्नी, पति और बेटा समेत चार लोगों की जान गई थी।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com