Minor Girl Gang Raped by 3 Men In Banda Chilla Police Station Area
Minor Girl Gang Raped by 3 Men In Banda Chilla Police Station Area|Uday Bulletin
देश

उप्र के बांदा जिले में 3 लोगों ने नाबालिग लड़की का किया बलात्कार ! 

पीड़ित लड़की ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर जबरन खिंच कर ले जाने और रेप का केस दर्ज कराया, पीड़िता की बहन ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

पानी भरते समय खींच कर ले गए :

बाँदा जिले के चिल्ला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में सामूहिक बलात्कार से जुड़ा हुआ एक मामला सामने आया है, जहाँ पीड़िता के परिजन खेतों पर काम करने के लिए गए हुए थे और नाबालिग लड़की घर के काम मे सलंग्न थी। तभी इसी क्रम में बालिका नजदीकी नल में पानी भरने के लिए गयी वहीँ पर मौके की ताक में खड़े हुए गांव के ही तीन दबंगो अमित, अर्जुन, और बबलू द्वारा लड़की को खींच कर एक कमरे में ले जाया गया, जहां पर उसको डर दिखाकर निर्वस्त्र करके जबरन बलात्कार को अंजाम दिया गया। बाद में तीनों लोग मौके से फरार हो गए, मामले की बात जब पीड़िता के घर वालों के पास पहुंची तो परिजन पीड़िता को लेकर नजदीकी पुलिस स्टेशन पहुंचे लेकिन स्थानीय पुलिस ने इस मामले में कोई हरकत नहीं दिखाई परेशान होकर परिजनों ने बाँदा पुलिस अधीक्षक से गुहार लगायी।

स्थानीय लोगों के अनुसार मामला कुछ अलग है :

एक ओर जहां बालिका के परिजन इसको बलात्कार बता रहे है वही एक ग्रामीण ने नाम न लिखने की शर्त पर यह बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है जहाँ प्रेमी प्रेमिका के पकड़े जाने पर इसे बलात्कार साबित किया जा रहा है। साथ ही आस-पास खड़े हुए दो अन्य लड़कों को इसका आरोपी बनाया जा रहा है। मामला जो भी हो बाँदा पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी शुरू करके इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com