कोरोना संक्रमण गांवों तक पहुँचा (प्रतीकात्मक चित्र)
कोरोना संक्रमण गांवों तक पहुँचा (प्रतीकात्मक चित्र)|Google Image
देश

एक दिन में 25 कोरोना पाजिटिव, संक्रमण गांवों तक पहुँचा

कोरोना की दस्तक अब केवल शहरों तक ही सीमित नहीं रही बल्कि अब यह गांवों में भी पांव पसार रहा है, सोमवार शाम तक बांदा में 25 नए कोरोना पाजिटिव केस दर्ज किए गए संक्रमितों में एक 6 माह का बच्चा भी शामिल है

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

सोमवार के दिन बांदा में नए कोरोना संक्रमितों ने नए आयाम गढे। पीसीआर रिपोर्ट में सुबह जहाँ 12 लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए जिनमें एक 6 माह का बच्चा भी शामिल था वहीँ शाम को आई रिपोर्ट में 13 और पाजिटिव केस जुड़ गए। मामले को लेकर जिले के चिकित्सा विभाग में हड़कंप से मचा हुआ है और सबसे ज्यादा चिंताजनक स्थिति तब बनी जब इन संक्रमितों में ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों मे ज्यादा बढ़त देखने को मिली। शाम क्या आयी 13 लोगों की रिपोर्ट में 10 लोग बांदा के बदौसा कस्बे से संबंधित है जिनमें बुजुर्ग लोगों की संख्या ज्यादा है।

बदौसा में हो सकते है हालात खराब:

जिले की स्वास्थ्य टीम ने बदौसा में मूविंग कैम्प लगाकर चेकअप कराया था जिसमें चार महिलाओं समेत 10 नए केस सामने आए हैं इन संक्रमितों में उम्रदराज लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है संक्रमित लोगों का विवरण कुछ इस प्रकार है:

तीन महिला क्रमशः 57 वर्ष, 61 वर्ष और 70 वर्ष वहीँ एक महिला जिसकी उम्र अनुमान से करीब 85 वर्ष बतायी जा रही है संक्रमित पाई गई हैं।

वहीँ पुरुषों में उम्र के हिसाब से अधिकतम 65 वर्ष के व्यक्ति में संक्रमण पाया गया है इसी संख्या में 35 वर्ष से लेकर 62 वर्ष तक के लोग शामिल है।

वहीँ शहर के बंगालीपुरा में भी दो मरीज संक्रमित पाये गए है तथा नए संक्रमितों में अतर्रा के अलावा पनगरा गांव के लोग भी शामिल है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com