उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Suspected of theft, boy thrashed, stripped in bus
Suspected of theft, boy thrashed, stripped in bus
देश

दिल्ली : बस में चोरी के शक में लड़के की पिटाई

दिल्ली : बस में चोरी के शक में लड़के की पिटाई

Uday Bulletin

Uday Bulletin

दिल्ली सरकार की ओर से डीटीसी बसों में मार्शल तैनात किए जाने के लंबे-चौड़ें दावों की धज्जियां उड़ाती एकचौंकाने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, दिल्ली के एक बस में यात्रियों को एक लड़के के चोर होने का संदेह हुआ, जिसके बाद लड़के की पिटाई की गई और उसे वस्त्र विहीन कर जबरदस्ती बस से बाहर फेंक दिया गया। इस दौरान एक यात्री ने अपने मोबाइल फोन से घटना को रिकॉर्ड कर लिया, लेकिन बस में मौजूद कोई भी व्यक्ति लड़के की मदद के लिए आगे नहीं आया। यहां तक कि बस में मौजूद डीटीसी कर्मचारी भी अधिकारियों को इस घटना की सूचना देने में असफल रहे।

मंगलवार को ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में, लोग चलती बस में एक लड़के के साथ बहस करते नजर आ रहे हैं। लड़के ने शर्ट नहीं पहनी है और वहीं एक आदमी जबरदस्ती उसकी पैंट उतारता है और वह लड़का ऐसा न करने की विनती करता हुआ दिखाई दे रहा है। इसके बाद उसे बस से फेंक दिया जाता है।

दिल्ली पुलिस को अपने वीडियो पोस्ट में टैग करते हुए, एक यात्री ने लिखा, "यह वीडियो 29 अगस्त 2019 का बस नंबर- डीएल1पीसी1139, रूट 165 आनंद विहार के अंदर का है। लड़के को एक भीड़ ने चोरी के शक में पीटा और उसके कपड़े जबरन उतार दिए। उसे वस्त्र विहीन करने के बाद बस से बाहर फेंक दिया गया। दिल्ली पुलिस इन बर्बर लोगों के खिलाफ जरूर कार्रवाई करें। "

वहीं एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "हम वीडियो की जांच कर रहे हैं और उस सटीक स्थान की पहचान कर रहे हैं जहां यह घटना हुई थी। आरोपियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।"

--आईएएनएस