उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Pak PM Imran Khan Call Kashmir Hours 
Pak PM Imran Khan Call Kashmir Hours |Social Media
देश

आज पूरा पाकिस्तान खड़े होकर कश्मीर के लिए दुआएँ मांगने वाला था, लेकिन मामला बिगड़ गया 

विश्व समुदाय के सामने अपनी और बेइज्जती करवाना चाहता है पाकिस्तान !

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर विश्व समुदाय के हाथों अपनी बेइज्जती कराने के बाद भी पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं, और अपनी हर गलतियों के कारण उन्हें बार-बार जिल्लत का सामना करना पड़ रहा है।

दरअसल इमरान खान ने आज पाकिस्तानी जनता से अपील की थी कि आज दोपहर 12 बजे से 12:30 बजे तक वो अपने सारे काम-धाम को छोड़ कर कश्मीर के लिए आवाज उठाए, घर से, ऑफिस से, स्कूल से, कॉलेज से निकल कर सड़क पर आए और कश्मीरवासियों के लिए एकजुटता दिखाए। लेकिन इमरान खान का यह प्लान बुरी तरह फ्लॉप हो गया, और उनके कार्यक्रम की हवा निकल गई। इमरान खान के बुलावे पर बस कुछ गिनती भर लोग सड़क पर आए और वो भी दुखी हो कर वापस लौट गए।

इमरान खान के इस कार्यक्रम में जब जनता नदारत रही तो वहां मौजूद एक मौलवी का गुस्सा फूट पड़ा, और वो भारत के खिलाफ खुलेआम जिहाद की धमकी देने लगे, सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो के अनुसार मौलवी पाकिस्तान की जनता से इतने दुखी थे कि उन्होंने सरकार और सेना को कोसना शुरू कर दिया ,मौलवी ने पाकिस्तानी सेनाध्यक्ष जनरल कमर जावेद बाजवा को कोसते हुए जिहाद ना करने का कारण भी पूछ डाला। जिसपर सेनाध्यक्ष ने चुप ही रहना बेहतर समझा।

आपको बता दें कि, आर्थिक बदहाली से जूझता पाकिस्तान, भारत के साथ युद्ध करने के लिए आमादा है। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने तो भारत को परमाणु हमले की धमकी भी दी है, लेकिन इसके जवाब में भारतीय विदेश मंत्रालय की तरफ से कहा गया कि 'पाकिस्तान के नेता सोच समझ कर बोले, और भारतीय खिलाफ कुछ भी बोलने से पहले ये सोच लें की अगर युद्ध हुआ तो उसका अंजाम क्या होगा।’

बहरहाल पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा जब आवाम से कश्मीरी भाई-बहनों के लिए एकजुटता दिखने की अपील की गई तो पाकिस्तान में सरकार के इस फैसले का जमकर विरोध हुआ। लोग कहने लगे कि सरकार इस तरह काम रोकने का दबाव नहीं बना सकती। वहीं पाकिस्तान में कुछ लोगों का मानना है कि यह इमरान खान का नया प्रोपगेंडा है।