उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Banda Police Station
Banda Police Station|Social media
देश

अंतरराज्यीय वाहन चोर दबोचे गए, सरगना समेत अन्य लोग गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का किया भंडाफोड़

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

बाँदा जिले के गिरवा थाना पुलिस ने एक और बड़ी उपलब्धि अपने नाम दर्ज की, जिले और आस-पास के राज्य जिसमें मध्यप्रदेश के जिले भी शामिल है जहाँ से बाइक चोरी की घटनाओं में अचानक बाढ़ सी आ गयी थी, जिसकी वजह से जिले की पुलिस ने सघन वाहन चेकिंग अभियान चला रखा था। जिसकी वजह से गिरवा थाना पुलिस ने खुरहंड चौराहे के पास चेकिंग शुरू कर रखी थी।

Banda Police Station
Banda Police Station

चेकिंग के समय जब पुलिसकर्मियों ने आती हुई बाइकों को रुकाना शुरू किया तो पुलिस को कुछ संदिग्ध नजर आए, जिन्होंने पुलिस को अपनी ओर देखकर भागना शुरू कर दिया , इस पर पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए सभी संदिग्धों को गाड़ी समेत अपने कब्जे में कर लिया , इस पर जब संदिग्धों से कड़ाई से पूंछताछ हुई तो पूरे गिरोह के तार खुलने शुरू हो गए, और आरोपियों की निशानदेही पर गाड़ियों समेत सभी वाहन चोरों को जेल भेज दिया गया है।

आरोपियों में राजकुमार ,संतू, बाबू, जन्नत, राजकुमार पुत्र भोला, छंगू, इत्यादि को आठ विभिन्न निर्माताओं की मोटरसाइकिल के समेत जब्त किया गया है, पुलिस ने इस संबंध में आस-पास के जिलों के थाने में हुई वाहन चोरी की घटनाओं की रिपोर्ट तलब की है, जिस से इस बड़े गिरोह में अन्य खुलासे हो सके।