उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
UNNAO RAPE CASE
UNNAO RAPE CASE|UDAY BULLETIN
देश

उन्नाव रेप केस पर सीबीआई की रिपोर्ट आ गई ! 

उन्नाव रेप केस पर सीबीआई ने कहा पीड़िता बिल्कुल सच बोल रही है।  

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद उन्नाव रेप केस की जाँच कर रही सीबीआई ने आज दिल्ली की तीस हजारी विशेष सीबीआई कोर्ट में इस मामले की छानबीन का रिपोर्ट कोर्ट के सामने पेश किया है। सीबीआई ने कोर्ट में कहा कि 'उन्नाव रेप केस मामले में हमने जांच की और पाया कि पीड़िता ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर जो भी आरोप लगाए हैं वो बिल्कुल सही है।’ सीबीआई ने कहा कि 4 जून 2017 को पीड़िता के साथ बीजेपी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने शशि सिंह के साथ मिलकर साजिश रची और पीड़िता के साथ बलात्कार किया था।

सीबीआई ने खोला विधायक का कच्चा चिट्ठा

सीबीआई ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि 'जब पीड़िता विधायक से नौकरी मांगने पहुंची थी तो शशि सिंह पीड़िता को बहला-फुसला कर नौकरी दिलाने के बहाने कुलदीप सिंह सेंगर के घर ले गया। उस समय विधायक के घर पर कोई और मौजूद नहीं था। सुरक्षा कर्मी भी नहीं थे , यहां तक कि पीड़िता के घर वाले भी ये नहीं जानते थे। शशि सिंह पीड़िता को पिछले दरवाजे से घर के अंदर लेकर गया और कुलदीप सिंह सेंगर ने उसका हाथ खिंचा और उसे कमरे में लेकर गया जहां पीड़िता के साथ बदसलूकी की गई।'

सीबीआई ने कहा उन्नाव पीड़िता का रेप हुआ

आपको बता दें कि, इस मामले में आरोपी विधायाक कुलदीप सिंह सेंगर ने अभी तक खुद को निर्दोष बताया था। लेकिन अब सीबीआई जांच के बाद इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि पीड़िता द्वारा लगाए गए सभी इल्जाम सही थे। सीबीआई ने कोर्ट में बताया कि विधायक जब जेल में बंद था तो हर दिन 20 से 25 लोग उससे जेल में मिलने आते थे , और हैरानी कि बात यह है कि उन लोगों को सीधा विधायक से मिलने भेज दिया जाता था, उनलोगों के नाम भी रिकॉर्ड में नहीं है। हालांकि विधायक को अब तिहाड़ जेल भेज दिया गया है।

इस मामले में विधायक के वकील ने अब तक अपना पक्ष नहीं रखा है।