उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
करण जौहर की पार्टी
करण जौहर की पार्टी |Social Media
देश

करण जौहर की पार्टी को लेकर राजनीति शुरू, विधायक ने कहा -इन नशेड़ियों से कभी माफी नहीं मांग सकता

आखिर कारण जौहर की पार्टी का राजनीतिकरण क्यों किया जा रहा है 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता कारण जौहर ने दो दिन पहले अपने दोस्तों के लिए एक पार्टी रखी थी। जिसमें बॉलीवुड के कई कलाकार समेत उनके दोस्त भी शामिल हुए थे। कारण ने मजाक मस्ती के मूड में आकर इस पार्टी का एक वीडियो बनाया और अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर कर दिया, जिसमें बॉलीवुड स्टार खूब मस्ती करते नज़र आ रहे थे। जिसके बाद शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने ट्विटर पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बॉलीवुड को नशेड़ी कहा। जिसपर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने उनपर तंज कसा। लेकिन अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है और मनजिंदर सिंह सिरसा ने बॉलीवुड स्टार समेत मिलिंद देवड़ा को खूब खरी-खोटी सुनाई है।

मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि -मुझे नहीं पता था कि मिलिंद देवड़ा के परिवार वाले भी इस पार्टी में मौजूद थे। लेकिन मैं ये बात दावे से कह सकता हूं कि ये बॉलीवुड स्टार नशा कर रहे हैं और अगर कोई मुझसे कहे की मुझे इन नशेड़ियों से माफ़ी मांगनी होगी तो मैं ऐसा कभी नहीं करूंगा। चाहे उसके लिए मुझे ज़िंदगी भर जेल में क्यों नहीं रहना पड़े। मैं अपनी बात पर कायम हूँ ये लोग नशा कर रहे हैं नशे से ग्रस्त हैं , समाज को ख़राब कर रहे हैं और इनकी जगह सिर्फ जेल में है। इसलिए जो मुझे माफ़ी मांगने को कह रहे हैं वो पहले खुद जा कर देंखे वहां कौन-कौन नशा कर रहा है फिर मुझे सलाह दें।

दरअसल, मनजिंदर सिंह सिरसा ने कारण जौहर की पार्टी का वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि 'ये देखिए हमारे बॉलीवुड स्टार को, जो गर्व से नशे में डूबे हैं। उन्होंने इस ट्वीट में करण जौहर, अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण सहित कई बॉलीवुड स्टार को टैग किया था।

जिसका जवाब देते हुए कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने ट्वीट किया और कहा कि ' मनजिंदर सिंह सिरसा को इस बात के लिए माफ़ी मांगनी चाहिए, मेरी पत्नी भी वहां मौजूद थी, वहां किसी ने नशा नहीं किया था। इसलिए जूठ फैलाना बंद करें। जिन्हें आप जानते नहीं उनपर आरोप ना लगाए। मुझे लगता है कि अब आप माफ़ी मांगने की हिम्मत करेंगे।

आपको बता दें कारण जोहर की इस पार्टी में नताशा दलाल, शहीद कपूर। अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, विक्की कौशल सहित कई सितारे मौजूद थे।