उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Rama Devi BLP MP
Rama Devi BLP MP|social Media
देश

रमा देवी ने कहा आज़म खान ने अगर माफ़ी नहीं मांगी तो खत्म हो सकती है लोकसभा सदस्यता  

लोकसभा में दिए विवादित बायन को लेकर आज़म खान मुश्किल में। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

समाजवादी पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश के रामपुर से सांसद आज़म खान की लोकसभा सदस्यता को लेकर खतरा मंडरा रहा है। भारतीय जनता पार्टी की सांसद रमा देवी को लेकर दिए विवादित के बाद बीजेपी सांसद इस मामले को बढ़ा-चढ़ा का पेश कर रहे हैं और अब रमा देवी ने आज़म खान से माफ़ी की मांग की है।

लोकसभा में आज़म खान की टिप्पणी को लेकर रमा देवी ने कहा कि "आज़म खान ने कभी भी महिलाओं की इज्जत नहीं की है। लोकसभा चुनाव के दौरान और उसके बाद भी उन्होंने जया प्रदा को लेकर क्या-क्या नहीं कहा है। हमें सब पता है। उनके जैसे नेताओं को लोकसभा में रहने का कोई हक़ नहीं है। रमा देवी ने आगे कहा कि मैं स्पीकर महोदय से निवेदन करुँगी की आज़म खान को सदन से बाहर कर दिया जाये। आज़म खान को अपने बयान के लिए माफ़ी मांगनी चाहिए।”

आपको बता दें कि बीते कल लोकसभा में तीन तलाक पर चर्चा के दौरान आज़म खान ने रमा देवी को लेकर एक अभद्र टिप्पणी कर दी थी। जिसे लेकर खूब बवाल मचा। दरअसल आज़म खान ने अपने भाषण की शुरुआत एक शेर से की थी। उन्होंने कहा था कि 'तू इधर-उधर की बात ना कर' इस पर बीजेपी नेताओं ने सदन में हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद आज़म खान ने स्पीकर के आसान पर बैठी रमा देवी को लेकर टिप्पणी की। जिसे लेकर बीजेपी नेता रवि शंकर प्रसाद ने आपत्ति जताई और उनसे माफ़ी मांगने को कहा।

लेकिन आजम खान ने कहा कि मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा कि मुझे माफ़ी मांगनी पड़े। जिसके बाद रमा देवी ने आदेश दिया की आजम खान के शब्दों को सदन की कार्यवाही से हटा दिया जाये। मामला बढ़ा तो आज़म खान ने कहा अगर मैंने गलत बोला है तो मैं अभी के अभी इस्तीफा दे दूंगा और आज़म खान सदन से बाहर चले गए। इसके बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उनका बचाव किया।