उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
बाँदा में एक और सड़क दुर्घटना
बाँदा में एक और सड़क दुर्घटना|Uday Bulletin
देश

रफ्तार का कहर बदस्तूर जारी, ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर

बाँदा में हुआ दर्दनाक हादसा, मुलायम सिंह के बेटे की हालत गंभीर 

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

बाँदा जिले में वाहनों की रफ्तार पर प्रशासन अंकुश लगाने में पूरी तरह से नाकाम नजर आ रहा है। आये दिन कोई न कोई वाहन आमजन की जान मुसीबत में डालता नजर आ जाता है। कभी-भारी वाहन ,ट्रक और डम्फर रेत से ओवरलोड होकर फर्राटा भरते नजर आते है। तो कभी प्राइवेट और सरकारी बसे आम आदमी का काल बन जाती है, बड़े कमर्शियल वाहनों की बाते तो अलग ही है। अब तो ट्रैक्टरों ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है।

यह मामला बाँदा शहर के भूरा गढ़ केन पथ का है, जहां रेत से भरे ओवरलोड ट्रेक्टर अपनी रफ्तार के आगे बाइक सवार को कुचल डाला।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुरेंद्र सिंह, पुत्र मुलायम सिंह उम्र लगभग 40 वर्ष निवासी भूरागढ़ किसी काम से भूरागढ़ की तरफ जा रहे थे। लेकिन तेज रफ्तार से आते हुए ओवरलोड ट्रैक्टर ने उनका संतुलन बिगड़ गया और ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी।

दुर्घटना में घायल सुरेंद्र सिंह 
दुर्घटना में घायल सुरेंद्र सिंह 
Uday Bulletin

जानकारी हो ट्रेक्टर एक भार वाहन है ,जिसका प्रयोग खेती बाड़ी में भार ढोने के लिए होता है। लेकिन यही वाहन बीच शहर में लोगों की जान लेने का प्रमाणपत्र लिए घूम रहे है।

दुर्घटना इतनी जोरदार थी कि बाइक पूरी तरह चकनाचूर हो गयी, और ट्रैक्टर भी अनियंत्रित होकर बगल की गहरी खाई में चला गया।

दुर्घटना में भीषण घायल बाइक सवार को स्थानीय लोगों की मदद करके अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत बेहद चिंताजनक बताई जा रही है। वहीं सूचना के अनुसार ट्रैक्टर चालक भी गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है।