उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Car-bike Accident in Banda
Car-bike Accident in Banda|Social Media
देश

रफ्तार के जूनून ने कार सवार समेत दो साइकिल सवारों की जान खतरे में डाली

आज कल लोग बाइक सड़क में नहीं हवा में उड़ाते हैं, शानदार नमूना यहां है  

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

"प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेज रफ़्तार से आती कार ने साइकिल में सवार दो लोगों को हवा में करीब 20 फिट ऊपर उछाल दिया था"

"मारुति सुजुकी की स्विफ्ट डिजायर कार बाँदा के सोनू सोनी के नाम पंजीकृत है"

कैसे हुआ हादसा

आजकल लोग मामूली सी कार को सड़कों पर फार्मूला वन की कार रेस समझ बैठते हैं और तमाम दुर्घटनाओं को अंजाम देते है। आज सुबह करीब 10 बजे बाँदा से कर्वी मार्ग पर स्थिति गांव रौली के नजदीक बड़ी पुलिया के पास स्विफ्ट डिजायर कार ने साइकिल में सवार दो लोगों को टक्कर मार कर करीब 40 फिट गहरे गड्ढे में फेंक दिया।

कार में चार लोग सवार थे प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि करीब एक किलोमीटर पहले ही हमें इस कार ने ओवरटेक किया था, तब इसकी रफ्तार करीब 120 किलोमीटर प्रतिघंटा रही होगी, रौली गांव के निकलते ही कार सवारों को एक साइकिल पर दो लोग जाते दिखाई दिए, रफ्तार अधिक होनेके कारन गाड़ी को संभाला नहीं जा सका और कार सीधे सीधे जाकर साइकिल से टकरा गई, देखने वालों ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों साइकिल सवार हवा में करीब 20 फिट उछल गए और फिर सड़क के किनारे बनी पुलिया के आगे छिटक कर करीब 40 फिट गहरे गड्ढे में साइकिल समेत गिरे।

100 नंबर ने बचाई जान

साइकिल से टक्कर के बाद कार का भी संतुलन पूरी तरह बिगड़ गया, और कार लहराती हुई पुलिया को टक्कर मारकर उसी गहरी खाई में पलटती हुई नीचे चली गयी।

आस पास के लोग, ग्रामीणों और राहगीरों ने दोनों साइकिल सवारों को पानी भरे गड्ढे से साइकिल समेत निकाला और कार सवारों को भी कार का शीशा तोड़कर बाहर निकाला। साथ ही 100 नंबर डायल करके पुलिस सहायता मांगी।

डायल 100 की गाड़ी कार सवारों और साइकिल सवारों को ग्रामीणों की मदद से अस्पताल लेकर पहुंची , नजदीकी थाना के पुलिसकर्मियों ने मौके का मुआयना करके मामले की कार्यवाही आगे बढ़ा दी है।