उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Ajaz Khan Arrested By Mumbai Police
Ajaz Khan Arrested By Mumbai Police|Ajaz Khan Social Media
देश

बिग बॉस फेम एजाज खान जेल पहुंचे, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

टिक-टॉक पर विवादित वीडियो बनाने का आरोप 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने आज बिग बॉस फेम और एक्टर एजाज़ खान को गिरफ्तार कर लिया। एजाज़ खान पर आरोप है कि वो सोशल मीडिया टिक-टॉक पर साम्प्रदायिक वीडियो बना कर पोस्ट करते हैं। सूत्रों से पता चला है कि मुंबई पुलिस बहुत जल्द उन्हें कोर्ट के सामने पेश करेगी। बताया जा रहा है एजाज़ खान इस मामले को लेकर बूरी तरह फंस सकते हैं।

क्या है मामला ?

दरअसल एजाज़ खान सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं। अपने ट्वीट्स, वीडियो और फोटो के जरिये हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। टिक-टॉक पर विवादित वीडियो बनाने वाले एजाज़ खान का मामला मुंबई पुलिस की नज़र में तब आया जब झारखंड के तबरेज आलम मॉब लिंचिंग मामले में उन्होंने कुछ स्टार्स के साथ वीडियो बना कर टिक-टॉक में पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने मुंबई पुलिस का मजाक उड़ाते हुए कहा कि अगर कोई आतंकी बनता है तो कुछ मत कहना। हालांकि इस घटना के बाद टिक-टॉक ने कुछ दिनों के लिए उनका आकउंट बंद कर दिया था।

इस वीडियो के खिलाफ 'द एक्सीडेंटल प्राइममिस्टर' के सहनिर्माता अशोक पंडित ने मुंबई पुलिस में जाकर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। जिसपर कार्रवाई करते हुए आज मुंबई की साइबर सेल ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

एजाज़ खान की गिरफ़्तारी के बाद अशोक पंडित ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ट्वीट कर के इस बात की जानकरी दी। उन्हें अपने ट्वीट में लिखा कि “मुंबई पुलिस को मेरा धन्यवाद। आपने एजाज़ खान को उसके विवादस्पद टिक-टॉक वीडियो के लिए गिरफ्तार किया। एजाज़ खान जैसे लोग समाज के लिए खतरा हैं। मैंने उनके खिलाफ शिकायत 16 जुलाई को जुहू पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई थी।”

इसके साथ ही उन्होंने FIR की एक कॉपी भी सोशल मीडिया में शेयर की। जिसमें उन्होंने कहा है कि एजाज़ खान पर समाज के लिए खतरा हैं उनपर पुलिस सख्त कार्रवाई करे।

कौन हैं एजाज़ खान

39 वर्षीय एजाज़ खान गुजरात, अहमदाबाद के रहने वाले हैं। वो बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं। उनकी पत्नी का नाम एंड्रिया खान है। उन्होंने अपने फ़िल्मी अभिनय की शुरुआत रक्त चरित्र और अल्लाह के बन्दे जैसे मशहूर फिल्मों से की थी।