उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
इलाहाबाद हाई कोर्ट
इलाहाबाद हाई कोर्ट|Social Media
देश

इलाहाबाद हाई कोर्ट के बाहर से किडनैप हुए प्रेमी जोड़े को पुलिस ने ढूंढ निकाला  

उत्तर प्रदेश पुलिस ने कुछ ही घंटों में मामला सुलटा लिया। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

प्रयागराज के इलाहाबाद हाई कोर्ट परिसर में आज एक ऐसी घटना हुई जिसे सुनकर सबके होश उड़ गए। लेकिन भला हो उत्तर प्रदेश पुलिस का जिसने कोर्ट की और अपनी इज्जत बचाते हुए इस मामले को कुछ ही घंटों में सुलझा लिया और अपनी किरकिरी नहीं होने दी। दरअसल आज तड़के इलाहाबाद हाई कोर्ट के गेट नंबर तीन ए के पास एक सनसनीखेज वारदात हुई। जहां कुछ हथियार बंद बदमाशों ने एक प्रेमी जोड़े को कोर्ट परिसर से अगवा कर लिया

गन प्वाइंट पर अपहरण

इस घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बदमाशों ने युवक-युवती को गन-प्वाइंट पर अपहरण किया। कोर्ट के बाहर मौजूद कई लोगों ने इस बात की गवाही दी। इस खबर के फैलते ही कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया। और लोग पुलिस को इस घटना की जानकारी देने लगे। इस घटना की सूचना मिलते ही उत्तर प्रदेश जांच में जुड़ गई। बताया जा रहा है कि ये प्रेमी जोड़ा इलाहाबाद कोर्ट में शादी करने आया था।

पुलिस ने सुलझाया केस

मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को जानकारी देते हुए कहा कि बदमाशों ने युवक-युवती को यूपी 82 नंबर की काले रंग की गाड़ी से अगवा किया। इस गाड़ी के पीछे चेयरमैन लिखा था। बताया जा रहा है ये प्रेमी जोड़ा कोर्ट में शादी और सुरक्षा के लिए आया था। लेकिन बदमाशों ने उनके कोर्ट पहुंचने से पहले ही अगवा कर लिया।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने बताया कि अमूमन इलाहाबाद हाई कोर्ट का परिसर बेहद शांत रहता है। लेकिन आज कुछ अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया।

इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अपहरण किए गए दंपति को आज फतेहपुर से बचाया है। पुलिस ने अपहरणकर्ताओं को भी पकड़ लिया है।

प्रयागराज के पुलिस महानिदेशक, एसएन साबत ने इस मामले में बात करते हुए कहा कि हम सुबह से ही इस मामले में अपराधी की तलाश कर रहे थे।अपहरणकर्ता सशस्त्र थे। इसलिए हमने हर नाके पर गाड़ी चेकिंग के आदेश जारी किए थे। संदिग्ध वाहन को पहचान कर हमारी टीम ने पकड़ लिया है ,अब इस मामले में कानून के तहत कार्रवाई होगी।