उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Virendra Sehwag with wife Arti Sehwag
Virendra Sehwag with wife Arti Sehwag|Social Media
देश

सहवाग की पत्नी आरती को बिज़नेस पार्टनर ने दिया धोखा, धारा 420 के तहत मामला दर्ज

वीरेंद्र सेहवाग से आगे निकली पत्नी आरती 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग के साथ धोखाधड़ी का एक मामला सामने आया है। जिसके बाद आरती सहवाग ने दिल्ली के एक पुलिस स्टेशन में अपने बिज़नेस पार्टनर रोहित कक्कर के खिलाफ FIR दर्ज करवाया। सहवाग की पत्नी का आरोप है कि उनके बिज़नेस पार्टनर रोहित कक्कर ने उनके साथ 4.5 करोड़ रूपये की धोखाधड़ी की है।

दरअसल सहवाग की पत्नी आरती के मुताबिक राजधानी दिल्ली में स्थित अशोक विहार फर्म में उनकी हिस्सेदारी थी। आरती ने कहा है कि रोहित सहित 6 लोगों ने मिलकर धोखाधड़ी की है। आरती ने आरोप लगाया है कि रोहित ने बिना उनको जानकारी दिए, उनके पति (वीरेंद्र सहवाग) के नाम का गलत इस्तेमाल किया और 4.5 करोड़ रूपये लोन निकाल लिया। जिसे कभी चुकाया नहीं गया। सहवाग के नाम का फर्जी हस्ताक्षर भी किया गया। जबकि दोनों ने जब पार्टनरशिप शुरू की थी तो तय हुआ था कि कोई भी काम बिना एक दूसरे सूचित किये नहीं होगा।

आरती की शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने रोहित कक्कर के खिलाफ धारा 420 (धोखाधड़ी), धारा 468 (जालसाजी), धारा 471 (फर्जी हस्ताक्षर) और IPC की धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आरती ने पुलिस से कहा है उनके पार्टनर रोहित कक्कर मेरी अनुपस्थिति में मेरे पति विरेन्द्र सहवाग के नाम का इस्तेमाल लोगों को प्रभावित करने के लिए करते थे । यह एक कृषि आधारित कंपनी थी। रोहित ने कई लेनदारों को प्रभावित किया और वीरेंद्र सहवाग के नाम का फर्जी हस्ताक्षर कर दो लोगों को पोस्टपेड चेक भी दे दिए। बाद में हमारी कंपनी लोन को चुकाने में फेल हो गई।

आपको बता कि दें दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू सेल फिलहाल इस मामले में तहकीकात कर रही है। जांच शुरू हो चुका है। पुलिस दावा कर रही है कि इस हाईप्रोफइल मामले को जल्द ही सुलटा लिया जायेगा।