उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
नारा लगाने वाला छात्र 
नारा लगाने वाला छात्र |Social Media
देश

पहली कक्षा के एक छात्र ने लगाया जय श्री राम का नारा, शिक्षक ने धर के कूट दिया

जय श्री राम !

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

जय श्री राम के नारे से शुरू हुआ बंगाल में बवाल थमने का नाम ही नहीं ली रहा है। अभी हाल का ही ताजा मामला पश्चिम बंगाल के हावड़ा का है, हावड़ा के ही श्री रामकृष्ण शिक्षालय के कक्षा एक के विद्यार्थी द्वारा चलती कक्षा में जय श्री राम का नारा लगा दिया ,जिस वजह से शिक्षक का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और गुस्से में आकर विद्यार्थी को बेरहमी से कूट दिया।

छात्र के पिता ने बताया कि स्कूल जाने पर पता चला कि बेटे को बुरी तरह से पीटा गया है। पूँछने पर पता चला कि मेरे बेटे ने दोस्त के कहने पर जय श्री राम का नारा लगाया था, और इसी समय किसी दूसरे छात्र ने टीचर से शिकायत कर दी, इसी मामले में टीचर ने हमारे बच्चे की पिटाई कर दी।

पीड़ित छात्र के पिता ने कहा कि हम इस मामले की शिकायत प्रिंसिपल से करेंगे, हालांकि हमें टीचर का नाम पता मालूम नहीं है ,लेकिन फिर भी विद्यालय प्रशासन से यह जानना चाहेंगे कि जय श्री राम का नारा बोलना क्या किसी अपराध में शामिल है?

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से बंगाल में जय श्री राम का नारा लगाना अघोषित अपराध माना जाता है। पिछले दिनों मिदनापुर और 24 परगना जिले भी भी ममता बनर्जी के दौरे पर लोगों ने जय श्री राम बोलने पर ममता बनर्जी भड़क गई थी।