उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
 Prakash Shedekar
Prakash Shedekar|Social Media
देश

Video: कांग्रेस विधायक की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, लोग बोले कांग्रेस का आकाश विजयवर्गीय है 

कांग्रेस के आकाश विजयवर्गीय हैं नितेश नारायण राणे 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

भारतीय जनता पार्टी के बैटमैन विधायक आकाश विजयवर्गीय की गुंडागर्दी और करामात तो सब ने देख ही ली है। और अब इस गुंडागर्दी की लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है। और ये नाम है कांग्रेस पार्टी के विधायक नितेश राणे का।

दरअसल नितेश राणे का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कांग्रेस विधायक की गुंडागर्दी साफ़-साफ़ दिखाई दे रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक जी एक हाईवे इंजीनियर पर कीचड़ की बारिश कर रहे हैं और जब इससे उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने इंजीनियर को रस्सी से बांध कर पुल पर खड़ा कर दिया। विधायक जी का मन इतना कर के भी नहीं भरा, उन्होंने अपने समर्थको को भी गुंडागर्दी की छूट दे दी ,फिर उनके समर्थक आगे बढ़े और इंजीनियर प्रकाश शेड़ेकर पर कीचड़ फेंका।

वीडियो

क्या है मामला ?

बताया जा रहा है कि यह घटना मुंबई-गोवा हाईवे के पास की है। जहां कांग्रेस विधायक नीतीश राणे की गुंडागर्दी चलती है। विधायक जी इंजीनियर के काम से खुश नहीं थी। दरअसल नवनिर्मित मुंबई-गोवा हाइवे पर बड़े-बड़े गड्ढे बन गए है। हाईवे का निर्माण ठीक से नहीं किया गया है। जिससे विधायक जी नाराज हो गए। और खुद ही इंजीनियर को सजा देने पहुंच गए।

नेताओं का कुछ नहीं हो सकता

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग नीतीश राणे की तुलना बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय से करने लगे। लोगों का कहना है कि देश में कानून सिर्फ आम नागरिक के लिए है अगर यही हरकत किसी आम नागरिक ने की होती तों अब तक पुलिस उसको टांग कर ले जाती और नेताओं के साथ कुछ नहीं होता इसलिए वे ऐसी हरकत करते हैं।

वहीं कुछ लोगों का कहना है कि 'देश में यह क्या हो रहा है, सभी जगहों पर लोग कानून को अपने हाथ में लेकर खुद ही न्याय करने लगे हैं ! सरकारें क्या कर रही हैं ?????

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले भारतीय जनता पार्टी के विधायक आकाश विजयवर्गीय का मामला सामने आया था। जिसमें बीजेपी के विधायक ने इंदौर नगर निगम के अधिकारी के साथ मारपीट की थी। जिसके बाद उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। अब में उन्हें छोड़ दिया गया।