उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
बिहार के डिप्टी CM और श्रेया शंकर 
बिहार के डिप्टी CM और श्रेया शंकर |Social Media
देश

2019 की मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स विजेता से मिले बिहार के डिप्टी CM, लोगों का फूटा गुस्सा  

बिहार के डिप्टी CM की श्रेया शंकर से मुलाकात 

Uday Bulletin

Uday Bulletin

बिहार में चमकी बुखार से मर रहे मासूम बच्चों के मौत के किस्से तो याद ही होंगे आपको, किस तरह प्रशासन और मंत्रियों की लापरवाही ने सैकड़ों बच्चों की जान ले ली। बच्चें अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे और मंत्री मीटिंग में क्रिकेट स्कोर पूछ रहे थे। उनके पास इन बच्चों के लिए समय नहीं था। लेकिन अब उनके पास समय है। इसलिए बिहार के डिप्टी सुशिल कुमार मोदी ने मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2019 का खिताब जीतने वाली बिहार की श्रेया शंकर ने शिष्टाचार मुलाकात की, और इस मुलाकात की तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर दी। जिसके बाद बिहार के डिप्टी सुशिल कुमार मोदी ट्रोलर्स का शिकार हो गए। लोगों ने मंत्री जी के इस पोस्ट पर अपना गुस्सा निकला।

विकास नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि "सर मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से हो रहे बच्चे की मौत का पहले ख्याल कीजिए। मुजफ्फरपुर का तो आप लोग को याद आता नहीं है और फालतू फालतू चीजों पर ज्यादा ध्यान देते हैं इनसे ज्यादा जरूरी है मुजफ्फरपुर के बच्चों को चमकी बुखार से बचाना। तब जाकर जनता आप लोगों से बेहद खुश रहेंगे।"

सुरेंद्र तिवारी नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा था कि “फुर्सत मिले तो मुजफ्फरपुर के मृत बच्चों के परिजनों से भी मुलाकात कर लेते।”

समीर कुमार नाम के एक ट्विटर यूजर ने कहा कि “BJP का सबसे घटीया नेता सुशील मोदी है इसको Party से बाहर कर देना चाहिए ये BJP को बिहार मे कभी अपना CM नही बनने देगा इसको बात करने का तरीका नही पता है ये घमंडी नेता है और अपने बदौलत MLA मे भी नही जीत सकता है |”

हर्ष रंजन नाम के एक ट्विटर यूजर ने कहा कि “शर्म करो अपनी मुस्कुराहट पर, चुल्लू भर पानी में डूब मरो। अगर फोटो सूट करवाने से फुर्सत मिले तो कभी मुजफ्फरपुर के बारे में भी सोच लो वहां अस्पताल का क्या हाल बना रखे हो तुमलोगों ने। जहां मासूम की जान जा रही है।तुमलोग की वजह से।”